15.3 C
Panipat
January 31, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

ठेके से शराब लाने से मना करने पर युवक ने किशोर पर किया वार.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- बापौली के बिहोली गांव में सोमवार शाम को ठेके से शराब लाने से मना करने पर एक युवक ने किशोर की गर्दन और हाथ पर चाकू से वार कर दिया। पीड़ित किशोर को कई टांके लगे हैं। घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है। बिहोली गांव की जीतो ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके पति चरण सिंह काम के सिलसिले में घर से बाहर हैं। उनके दो बेटे बड़ा सुक्रमपाल और छोटा 13 वर्षीय समीर साथ ही रहते हैं। शाम को समीर रोते हुए घर पहुंचा। गर्दन और हाथ से खून बह रहा था। चोट के बारे में पूछा तो बेटे ने बताया कि अमित की दुकान से बर्गर लेने गया था। वहां पर गांव का ही सोनू शराब के नशे में था। सोनू ने ठेके से शराब लाने को बोला तो बेटे ने मना कर दिया।

तैश में आकर सोनू ने दुकान से चाकू उठाया और सागर की गर्दन पर वार कर दिया। दूसरा वार दाहिने हाथ पर किया। ताऊ के बेटे प्रताप ने समीर को आरोपित के चंगुल से छुड़वाया। घायल किशोर को समालखा के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया। इस बारे में बापौली थाना प्रभारी हरनारायण ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपित सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद किया और अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

ऐसा ही एक दूसरा मामला असंध रोड का है जहां पर गेट ठीक से न बनाने से खफा पड़ोसी ने तीन युवकों के साथ मिलकर सोमवार को दुकानदार व उनके नौकर पर डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपितों ने दुकानदार की पगड़ी भी उतार दी। आरोपित पीड़ित के 9200 रुपये और दो मशीन भी लूटकर बिना नंबर की बुलेट बाइक से फरार हो गए। गुरुनानकपुर दीवान नगर के परमजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी असंध रोड रजवाहे के पास दुकान है। नजदीक ही दर्शन की शीशे की दुकान है। कुछ समय पहले दर्शन ने सात हजार तीन सौ रुपये में गेट बनाने का आर्डर दिया था। गेट में कुछ कमी होने के कारण उसने वापस कर दिया। उन्होंने पड़ोसी मनीष के सामने छह हजार रुपये दर्शन को लौटा दिए थे। 1300 रुपये बकाया रह गए थे, जो कि सोमवार को लौटाने थे। दर्शन ने पड़ोसी दुकानदार कृष्ण लाल को फोन कर उन्हें बुलाया और मारपीट की।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मोदी मंत्रिमंडल विस्तार से पहले चला इस्तीफे का दौर, हर्षवर्धन समेत अनेक मंत्री हुए बाहर

Voice of Panipat

गुरमीत राम रहीम को मिली 48 घंटे की कस्‍टडी पैराेल, मां से मिलने पहुंचा गुरुग्राम

Voice of Panipat

कार के कट मारने से असंतुलित होकर पल्टा ऑटो, 1 की मौत अन्य घायल.

Voice of Panipat