45.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

पेपर अच्छा ना होने पर छात्र ने निगला सल्फास, पढ़िये पूरी खबर

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- जाट कालेज के छात्र किरमारा निवासी जगसीर ने पेपर अच्छा ना होने पर रेलवे स्टेशन के पास सल्फास निगल कर जान दे दी। सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां रविवार दोपहर को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने मृतक जगसीर के पिता सत्यनाराण के बयान पर इत्तफाकियार कार्रवाई की है।

आसपास मौजूद लोगों ने उसकी तबियत बिगड़ी देखी तो उससे पूछा था, उसने उन्हें बताया था कि उसने सल्फास निगल ली है। इसके बाद उसे शहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया था। लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया था। सूचना मिलने पर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया था। जीआरपी से जांचकर्ता सब इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया था कि उनके पास दोपहर करीब तीन बजे अस्पताल से जगसीर बारे सूचना आई थी। मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि जगसीर ने दोपहर डेढ़ बजे के करीब रेलवे स्टेशन पास स्थित पेट्रोल डिपो के पास सल्फास निगल ली।

उन्होंने बताया कि जाट कॉलेज में बीए का छात्र था और शुक्रवार को उसका पेपर भी था। उस दिन रात को वह हिसार में ही रुका था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मृतक जगसीर के पिता सत्यनारायण ने बताया था कि जगसीर उसका इकलौता बेटा था। उसकी एक छोटी बहन है। स्वजनों ने बताया कि जगसीर पढ़ाई में भी होशियार था। स्वजनों ने शक जताया है कि पेपर अच्छा ना होने पर ही शायद जगसीर ने सल्फास निगल ली। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट या अन्य कोई सबूत नहीं मिला, जिससे आत्महत्या के कारण स्पष्ट हो।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अमेरिकी नियामक एफडीए ने कोवैक्सीन के आपातकालीन उपयोग की अनुमति को खारिज किया

Voice of Panipat

नेशनल डिफेंस एकेडमी और नौसेना एकेडमी एग्जाम (II) 2021 के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी

Voice of Panipat

Panipat, Karnal सहित पांच जिलों में internet सेवा बंद, KUK University की परीक्षा स्थगित.

Voice of Panipat