38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPANIPAT NEWS

फैक्ट्री में काम पर गई थी महिला, घर आने पर नहीं मिले बच्चे, पढिए क्या है पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- PANIPAT के पुराना औद्योगिक थाना एरिया के अंतर्गत आने वाली पप्पू कालोनी से तीन बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। तीनों सगे भाई-बहन हैं। इसमें आठ वर्ष की गौरी, दो साल का दक्ष व एक वर्ष का हिमांशु है। तीनों बच्चों को कमरे पर छोड़ उनकी मां कविता फैक्ट्री में काम पर गई हुई थी। दोपहर को लौटी तो बच्चे गायब मिले। आसपास में तलाश के बाद सूचना थाना पुलिस को दी गई।

कविता (मां) का आरोप है कि उसके बच्चों का कोई अपहरण कर ले गया है। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। कविता ने बताया कि उसके पति सतेंद्र काम नहीं करते। अकसर नशा करके उसके साथ विवाद करते थे। इसके चलते वह करीब डेढ़ माह पहले तीनों बच्चों को लेकर अपनी बहन राखी के पास पानीपत आ गई। उसे एक जानकार ने नहर पार फैक्ट्री में काम दिला दिया। वह करीब 15 दिन पहले काबड़ी रोड पर पप्पू कालोनी में कमरा किराये पर लेकर रहने लगी। शनिवार को सुबह आठ बजे तीनों बच्चों को कमरे पर छोड़कर फैक्ट्री में गई थी। दोपहर को जब खाना खाने के लिए कमरे पर आई तो तीनों बच्चे नहीं मिले। उसने बच्चों की काफी तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया।

कविता ने बताया कि जहां वो रहती है, वहीं अगल-बगल वाले कमरों में दो दंपती रहते हैं। दोनों में से किसी के पास बच्चा नहीं है। चार दिन पहले उनमें से एक महिला उसके बेटे को देख उसे देने के लिए कह रही थी। तभी उसने इन्कार कर दिया था। कविता के मुताबिक जब से उसके तीनों बच्चे लापता हुए हैं, तभी से बगल के कमरे में रहने वाला दंपती भी गायब है। वहीं रविवार दोपहर बाद तीन बजे के बाद से दूसरी महिला व उसका पति भी कमरे पर नहीं आए हैं। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी गई है। बगल के कमरे वाली महिला द्वारा बच्चा मांगने व गायब होने की बात उनके संज्ञान में नहीं है। ऐसा है तो मकान मालिक से बात कर उनकी तलाश की जाएगी। फिलहाल महिला ने पुलिस को शिकायत दे दी है ओर पुलिस बच्चों की जांच कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पैरा एशियन गेम्स में दमखम दिखाएगी पानीपत की बहू

Voice of Panipat

एएसपी राहुल कुमार की कोरोना से हुई मौत

Voice of Panipat

PANIPAT:- अनजान युवक को नहर में डूबता देख, कूदा युवक, खुद भी डूबा

Voice of Panipat