22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana

पड़ोस की लड़की से युवक ने की लव-मैरिज, हुआ परिवार पर हमला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- लड़का लड़की ने लव मेरीज की तो उसका अंजाम ये हुआ कि लड़के के परिवार पर लाठी-डंडो से हमला कर दिया…मामला रेवाड़ी का है..जहा पर एक युवक ने अपने ही पड़ौस की लड़की से लव-मैरिज कर ली…और इस लव मैरिज का अंजाम ये हुआ कि लड़के के परिवार पर आज सुबह लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया… घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया हैं…पीड़ित परिवार ने हमले का आरोप लड़के के परिवार वालों पर लगाया है..

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला संघी का बास निवासी चिराग ने 8 अक्टूबर को अपने ही मोहल्ले की एक लड़की के साथ लव-मैरिज की थी। चिराग के परिवार का कहना है कि इस शादी से लड़के के परिवार के लोग खफा हैं। जान के खतरे के कारण ही चिराग व लड़की दोनों कोर्ट से सुरक्षा लेकर सेफ हाउस में रह रहे हैं। चिराग की बहन चित्रा ने बताया कि सोमवार सुबह वह अपने घर पर ही थे। तभी लड़की का भाई योगेश 8-10 अन्य लोगों के साथ उनके घर पहुंचा तथा उनके पिता अमर सिंह पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं बचाव में आई चित्रा व उसकी मां रेखा को भी बुरी तरह पीटा। साथ ही चाचा संजय व चाची रजनी को भी चोट मारी गई। करीब 20 मिनट तक खूब हंगामा हुआ। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

पुलिस चौकी इंचार्ज शीशराम का कहना है कि चिराग ने अपने पड़ौस की लड़की के साथ लव-मैरिज की हैं…कोर्ट के आदेश के बाद दोनों सेफ हाउस हैं…सोमवार सुबह दोनों पक्षों का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है.. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.. एक पक्ष की तरफ से शिकायत मिली है, जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से अभी कोई शिकायत नहीं मिली है.. मामले में कार्रवाई की जा रही हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अफगनिस्तान में रोजाना मुश्किलों से जूझती हैं महिलाएं, जानें बीते 20 सालों में वहां कैसे रहे उनके हालात

Voice of Panipat

कब खुलेंगे स्कूल और कॉलेज, पढ़िए क्या कहा सीेएम ने

Voice of Panipat

नल में नहीं आ रहा था पानी, टंकी देखी तो परिजन हुए हैरान, पढिए खबर.

Voice of Panipat