10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Panipat

पानीपत के बाजारों में बढ़ती भीड़, पुलिस ने काटे कई चालान

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- त्योहारी सीजन के चलते पानीपत में जाम फ्री बाजार के लिए सुगम रास्ते बनाने के अभियान में नगर निगम और पुलिस दोनो ही काम पर लगे हुए हैं। इस क्रम में नगर निगम की टीम ने मंगलवार को कंबल मार्केट में 2 और इंसार बाजार में 6 दुकानदारो के चालान काट दिए। वहीं एक दुकानदार ने इसको लेकर विरोध करने की कोशिश की। टीम भी अभद्रता करने का भी प्रयास किया लेकिन टीम ने हिदायत देकर मामले को शांत करा दिया।

वहीं, पुलिस के प्रयास के बाद भी घने बाजारों में ई-रिक्शे पहुंच रहे हैं। जबकि पुलिस ने बाजारो को जाम मुक्त रखने के लिए लालबत्ती चौक से इंसार बाजार जाने वाली सड़क पर बैरिकेडिंग कर ई-रिक्शा की एंट्री बंद कर दी है। इसके अलावा गुरुद्वारा रोड से चौड़ा बाजार और पचरंगा बाजार वाली सड़क पर भारी वाहनों की एंट्री पूरी तरह से बंद कर दी है। इसके लिए गुरुद्वारा पहली पातशाही के सामने तैनात पुलिसकर्मी किसी भी 4 पहिया वाहन को बाजार में अंदर नहीं जाने देते हैं।

नगर निगम के मुख्य सफाई निरीक्षक जितेंद्र नरवाल ने बताया कि अब तक शहर में करीब 200 से ज्यादा दुकानदारो के चालान काटे जा चुके हैं। इसके साथ ही दुकानदारो को टीम द्वारा लगातार अतिक्रमण न करने के लिए समझाया भी जा रहा है। जो दुकानदार इसके बाद भी अपनी दुकान के बाहर सामान रखने से बाज नहीं आ रहे हैं। उनके चालान काटे जा रहे हैं। मंगलवार कोे भी कंबल मार्केट और इंसार बाजार में 8 दुकानदारो के चालान काटे गए। यह अभियान जारी रहेगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

भोड़वाल माजरी में आज से शुरू होगा संत निरंकारी समागम, देश-विदेश से पहुंच रहे लाखों श्रद्धालु

Voice of Panipat

करोना का असर जेलों में बंद कैदियों पर भी,सरकार ने परिवार से मुलाकात पर लगाया बैन

Voice of Panipat

नोकरी लगवाने के नाम पर लाखो की धोखाधड़ी करने के मामले मे महिला सहित तीन आरोपित गिरफ्तार

Voice of Panipat