25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी कर फसें सुरजेवाला, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा के महिला आयोग ने कांगेस नेता रणदीप सुरजेवाला को अभद्र टिप्पणी मामले में नोटिस भेजा है.. आयोग ने उन्हें 9 अप्रैल को पंचकूला ऑफिस में पेश होने के लिए कहा है.. दरअसल, कांग्रेस नेता पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के लिए की गई अभद्र टिप्पणी मामले में आयोग ने संज्ञान लिया है..

हरियाणा के महिला आयोग ने कांग्रेस नेता को समन जारी करते हुए जवाब तलक किया है.. इसके साथ ही आयोग ने सुरजेवाल को 9 अप्रैल को सुबह 10 बजे पंचकूला के सेक्टर-4 स्थित दफ्तर में उपस्थित होकर अपना स्पष्टीकरण देने को कहा है.. इसके अलावा आयोग ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह को भी इस मामले में पत्र लिखा है.. आयोग ने अपने पत्र में पूछा है कि इस मामले में पार्टी की ओर से क्या कार्रवाई की गई है..

*अनिल विज ने रणदीप सुरजेवाला को बताया ‘भेडिया’*

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सुरजेवाला का हेमा मालिनी के बारे में बयान देना, कोई नई बात नहीं हैं, ये कांग्रेस का महिलाओं के प्रति दृष्टिकोण हैं.. उन्होंने कहा कि इसी प्रकार, कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया ने भी कंगना रनौत के बारे में भी ऐसी ही टिप्पणी की थी.. उन्होंने कहा कि पहले इनकी (कांग्रेस) सोच सुधारनी पड़ेगी और इसके लिए कुछ न कुछ करना पडेगा.. अगर इस प्रकार के भेड़िए इस तरह की बातें करते हैं.. विज ने नाराजगी दिखाते हुए कहा कि सुरजेवाला को मैं बता दूं कि क्या इनकी विचारधारा और क्या सोच है इनके पिता जी की एक वीडियो वायरल हुई थी.. उसको निकाल कर देख लो, तो इनकी सोच पता चल जाएगी..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली में फिर लौटेगा ऑड-ईवन, 4 से 15 नवंबर के बीच सड़कों पर लागू होगा नियम

Voice of Panipat

हनीप्रीत का अटेंडेंट पास रद्द, मंत्री बोले- कैदी से मिलने का करीबी को अधिकार

Voice of Panipat

हरियाणा में चुनाव को लेकर सभी सीटों की अधिसूचना जारी

Voice of Panipat