15.3 C
Panipat
January 31, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Crime

आम की गुठली फैंकी छत पर तो देवर ने भाभी की गंडासी मारकर की हत्या

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के जिला अंबाला के कैंट क्षेत्र की डेहा कॉलोनी में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है…..एक मामूली से झगड़े ने हत्या का रुप ले लिया…बता दे कि धीरज उर्फ वटी के बच्चों ने अपने ताऊ अनिल कुमार के घर की छत पर आम की गुठली व छिलके फेंक दिए। ताऊ छत पर थे और ताई सपना ने जब गुठली व छिलके पड़े देखे तो देवर धीरज व देवरानी सुमन से शिकायत की, जिस पर उनमें झगड़ा हो गया। धीरज व सुमन ने सपना से मारपीट की। इसी बीच धीरज ने गंडासी से सपना के सिर पर वार कर दिया। जब सपना का पति अनिल छत से आने लगा तो उस पर ईंटों से हमला कर घायल कर दिया। अनिल के सिर में 8 टांके लगे हैं। बीच-बचाव होने पर अनिल सपना को कैंट सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

कैंट थाना पुलिस ने अनिल कुमार की शिकायत पर उसके छोटे भाई धीरज उर्फ वटी व उसकी पत्नी सुमन के खिलाफ इरादतन हत्या व मारपीट का मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी वारदात के बाद से फरार हैं। उधर, सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है…

अनिल ने बताया कि छोटे भाई धीरज को मुझसे व मेरी पत्नी से पता नहीं कौन-सी दुश्मनी थी। 8 साल पहले भी छोटी-मोटी बातचीत के पीछे धीरज ने मेरी पत्नी पर गंडासी से हमला किया था, जिसे मैंने हाथ से रोकने की कोशिश की तो मेरे बाएं हाथ की 3 उंगलियां कट गई थी। अपनी मां, रिश्तेदारों के कहने पर समझौता कर लिया था। मुझे विश्वास नहीं था कि धीरज हत्या करेगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Panipat: हथियारों की प्रदर्शनी लगाकर अमर शहीदों की शहादत को किया गया नमन

Voice of Panipat

भारतीय किसान यूनियन ने शुगर मिल निदेशक को सौंपा ज्ञापन, कही ये बात

Voice of Panipat

रेलवे यात्रियों को मिलेगी बड़ी राहत, इन ट्रेनों से हटेगा स्पेशल स्टेटस का दर्जा

Voice of Panipat