32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Cinema Entertainment

इस गंदे धंधे की वजह से गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, जानिए कैसे खुली पोल

ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध के पीछे कितनी अंधेरी दुनिया है इसका ताजा उदाहरण शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हैं, जिन्हें पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन हैं और लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैं.

19 जुलाई को रात में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया है कि राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और कुछ एप पर उसे पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं…इसी साल फरवरी में ये खुलासा हुआ कि राज कुंद्रा ऐसे अश्लील मामले में संलिप्त हैं…मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में बताया, ”फरवरी 2021 में पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें किसी एप द्वारा पब्लिश करने को लेकर केस रजिस्टर किया गया था.”

बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के परिवार के लोग ही इस कंपनी के डायरेक्टर्स थे. ये कंपनी सर्वर्स पर मुंबई या भारत के अन्य जगहों पर शूट किए गए अश्लील वीडियो अपलोड करती थी. वी ट्रांसफर के ज़रिए यहां से वीडियो भेजा जाता था..क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी. दरअसल उमेश कामत नाम के व्यक्ति गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की जांच आगे बढ़ी. उसने ही सारा कच्चा चिट्ठा क्राइम ब्रांच के सामने खोला था. सबूत के तौर पर क्राइम ब्रांच को पता चला है कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ है. इसके बाद आज क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को दफ्तर बुलाया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सांसद संजय भाटिया को सौंपी गई पानीपत की जिम्मेदारी

Voice of Panipat

पानीपत रिफाइनरी से निकलने वाली विषैली गैसों से लोगों को मिलेगी मुक्ति ,बनेगा एथेनॉल

Voice of Panipat

बंद मकान की पीछे की दीवार में छेद करके चोरों ने उडाए 1 लाख रुपये, पढिये पूरी खबर.

Voice of Panipat