26 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Panipat Crime

राखी बांधकर घर लौट रही थी बुजुर्ग महिला, सुनसान रास्ते में ले जाकर की लूटपाट

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत में भाइयों को राखी बांधकर अपने घर करनाल लौट रही महिला से ऑटो सवार चार बदमाशों ने 60 हजार रुपए कैश और सोने के गहने लूट लिए। बदमाशों ने महिला को जान से मारने की कोशिश की। महिला ने सबकुछ देने के बाद बदमाशों से छोड़ देने की गुहार लगाई तो बदमाश छोड़कर भाग निकले। कलंदर चौक निवासी प्रताप बाजार मंडल के प्रधान चंद्र कुमार सहगल ने बताया कि करनाल के प्रेम नगर निवासी उनकी 65 साल की बुआ दर्शना देवी शनिवार को पानीपत आई थीं। रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के बाद वो रात करीब 8 बजे घर जाने के लिए पानीपत बस स्टैंड पर पहुंची।

बुआ को काफी देर तक कोई बस नहीं मिली। बस के इंतजार में खड़ी बुआ के पास एक ऑटो चालक आया और करनाल जाने की बात कही। ऑटो में चालक समेत चार युवक पहले से ही बैठे थे। उनकी बुआ ऑटो में सवार हो गई। पानीपत टोल प्लाजा पार करने के बाद ऑटो चालक ने रास्ता बदल दिया। बुआ ने विरोध किया तो चालक ने आगे जाम होने और जल्दी पहुंचने की बात कही। सुनसान रास्ता आने पर चालक ने ऑटो को झाड़ी के पास रोका और ऑटो में सवार युवकों ने उनसे बैग छीन लिया। गले से सोने की चेन, कानों की बाली, अंगूठी और नाक का कोका लूट लिया। आरोपियों ने उन्हें झाड़ियों में घसीटा। जिससे उनका कुर्ता भी फट गया। बदमाशों ने गला दबाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की।

महिला ने बताया कि लूटपाट के बाद वो एक बाइक सवार की मदद से मतलौडा पहुंची। वहां ग्रामीणों ने उन्हें मतलौडा थाने पहुंचाया और परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन महिला को लेकर पानीपत आए। सोमवार को परिजनों ने सिटी थाने पहुंचकर बदमाशों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत के लिए सुकून की खबर, दो दिन से कोरोना से एक भी मौत नहीं

Voice of Panipat

दो युवकों ने सुपरवाइजर से मांगा मोबाइल, गायब 37 हजार रुपए, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat

जांनलेवा हमला करने के मामले मे करीब एक साल से फरार चल रहे आरोपी को किया काबू

Voice of Panipat