19.9 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Jobs Haryana News India News

पंजाब पुलिस ने 600 से ज्यादा पदों पर निकाली भर्तियां, इस तारीख तक कर सकते हैं APPLY

वॉयस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- सरकारी नौकरी के तालाश कर रहे अब युवाओं के लिए पंजाब पुलिस ने सिविलियन सपोर्ट स्टाफ  के पदों को भरने के लिए भर्तियां निकाली है। इस पद पर कुल 634 नियुक्तियां की जाएंगी। यह भर्तियां पंजाब ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन, पीबीआई में की जाएगी। ऐसे में इस पद के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट punjabpolice.gov.in पर जाकर डिटेल्ड नोटिफिककेशन चेक कर सकते हैं। वहीं ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 17 अगस्त से शुरू हुई थी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 सितंबर दी गई है। अभ्यार्थी ध्यान रखें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई ओवदन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

आपको बता दें कि ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत 17 अगस्त, 2021 शाम 4 बजे से 7 सितंबर, 2021 रात 11:55 बजे तक चलेगी। लीगल ऑफिसर सहित अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पंजाब पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें और रिक्रूटमेंट ऑफ सिविलियन सपोर्ट स्टाफ इन पंजाब ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन 2021 पर जाएं। इसके बाद उम्मीदवारों को पहले अपने नाम, जन्मतिथि के साथ पंजीकरण करना होगा। इसके बाद वे आवेदन पत्र भर सकते हैं। वहीं उम्मीदवार ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं और भविष्य में उपयोग के लिए फॉर्म की एक प्रति रख सकते हैं।

वहीं 600 से ज्यादा पदों के लिए लीगल ऑफिसर, असिस्टेंट लीगल ऑफिसर, फॉरेसिंक ऑफिसर, असिस्टेंट फॉरेसिंक ऑफिसर, कंप्यूटर डिजिटल फॉरेसिंक ऑफिसर, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी ऑफिसर, फाइनेंशियल ऑफिसर, असिस्टेंट फाइनेंशियल ऑफिसर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं सिविलियन सपोर्ट स्टाफ के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 37 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। उम्मीदवार ध्यान दें, पंजाब सिविलियन स्टाफ के पद पर उम्मीदवारों का चयन प्रक्रिया कंप्यूटर आधारित टेस्ट, सीबीटी के माध्यम से की जाती है। वहीं सीबीटी के बाद दस्तावेजों की जांच की जाएगी। इसके अलावा, चयन सूची लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर होगी।।

TEAM VOICE OF HARYANA

Related posts

पानीपत मे शराब के लिए पिता बना है*वान, पत्नी और बच्चो को डं*डो से पीटा और..

Voice of Panipat

बीपीएल परिवारों को बड़ी राहत, सरकार उठाएगी कोरोना के इलाज का पूरा खर्च

Voice of Panipat

महिला का शातिर तरीके से काटा बैग, चुरा लिये 1 लाख रूपये

Voice of Panipat