17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat PANIPAT NEWS

चोरी की बाइक बेचने जा रहे थे आरोपी, CIA-1 ने किया काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया पुलिस की एक टीम गस्त के दौरान जीटी रोड़ टोल टैक्स के पास मौजूद थी। टीम को गुप्त सुचना मिली कि बाइक सवार दो संदिग्ध किस्म के युवक सैक्टर-6 मे देवीलाल चौंक के पास घुम रहे है। उक्त बाइक चोरी की होने की संभावना है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश दे आरोपित युवको को बाइक सहित काबू कर पुछताछ की तो युवकों ने अपनी पहचान मोनू उर्फ मोनी पुत्र भोला व अमरजीत पुत्र दिलबाग निवासी कुराड़ पानीपत के रुप में बताई ।

बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगे। गहनता से पुछताछ करने पर अरोपितों ने उक्त बाइक को अगस्त मे भगत नगर तहसील कैंप मे एक घर के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा । आरोपित बाइक को बेचने की फिराक मे ग्राहक की तलाश मे घुम रहे थे । बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना शहर में नीरज निवासी भगत नगर तहसील कैंप पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया आरोपितों के कब्जे से चोरीशुदा बाइक बरामद कर गिरफ्तार दोनो  आरोपितों को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में रिमांड के दौरान आरोपी से हुआ बड़ा खुलासा, 1 दर्जन से भी ज्यादा वारदातो को दे चुका है अंजाम

Voice of Panipat

पाईट कॉलेज में शिक्षकों के सम्मान में हुआ ऑनलाइन समारोह का आयोजन

Voice of Panipat

एक और भू आवंटन घोटाले में फंसे हुड्डा की बढ़ीं मुश्किलें, पढ़िए क्या है पूरा मामला

Voice of Panipat