32.6 C
Panipat
August 13, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Bollywood Entertainment

Super Dancer Chapter- 4 में लौटीं शिल्पा शेट्टी, सेट पर सभी ने किया अच्छे स्वागत

वॉयस ऑफ पानीपत(सोनम गुप्ता)- बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है, एक्ट्रेस जल्द ही फिर से आपको टीवी स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर नहीं जा रही थीं, करीब एक महीने से शिल्पा की जगह अलग-अलग स्टार्स शो में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंच रहे थे। ऐसे में फैंस से लेकर मेकर्स तक, सभी को शिल्पा की कमी बहुत खल रही थी। लेकिन इस मुश्किल वक्त का सामना करते हुए शिल्पा अब सेट पर लौट आई हैं।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी शूट पर आ गई हैं। वहीं शिल्पा का एक वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें वो अपनी वैनिटी वैन से उतरकर सेट पर जाती दिख रही हैं। फेमस फोटोग्रापर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्लू और रेड कलर की साड़ी पहने शिल्पा अपनी वैन में से उतर रही हैं। आमतौर पर शिल्पा कैमरे को देखकर पोज़ देती हैं और कैमरामैन से बातें करती हैं, लेकिन इस वीडियो में शिल्पा एकदम चुपचाप सेट पर जाती दिख रही हैं। शिल्पा को कमबैक करते देख उनके फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कि टीम हमेशा से चाहती थी कि वो जल्द वापस आ जाएं, लेकिन उन्हें कुछ वक्त चाहिए था। मेकर्स शिल्पा से लगातार टच में थे और आखिरकार उन्होंने सेट पर वापस आने का फैसला किया। शिल्पा सिर्फ अपने बच्चों और परिवार के लिए नहीं, बल्कि अपने लिए भी सेट पर वापस आना चाहती हैं। सेट पर सभी ने उनका बहुत अच्छे से स्वागत किया जिसे देखकर वो काफी भावुक भी हो गईं’। आपको बता दें कि शिल्पा के पति को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अरेस्ट किया था, वो अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राजीव गांधी खेल रत्न सम्मान का ध्यानचंद के नाम पर करने का कांग्रेस ने किया स्वागत, लेकिन की ये बड़ी मांग

Voice of Panipat

PANIPAT में 2 मकानों को चोरों ने बनाया अपना निशाना, की लाखों की चोरी, पढिए

Voice of Panipat

प्रेमिका के लिए पति ने पत्नि को जिंदा जलाया, महिला की जान बची, आरोप लगाया- एक साल पहले पंचायत में मांगी थी माफी, नहीं सुधरे

Voice of Panipat