38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

डीजल चोर गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे देते थे डीजल चोरी की वारदात को अंजाम

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के रोहतक जिले से पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को काबू किया है जो सड़क किनारे खड़े ट्रक व टैंकर से डीजल चोरी करते थे।  तीन गुर्गे मेरठ तो एक मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला है। चोरों ने डीजल के भाव 100 रुपये लीटर पहुंचने पर ट्रकों व गाड़ियों से डीजल चोरी करने की साजिश रची। स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर रात को निकलते और ढाबे व होटलों पर खाना खाने के बहाने रुक जाते। चुपके से जिस ट्रक का चालक व परिचालक सो रहे होते, उनकी टंकी में पाइप लगाकर डीजल चोरी कर लेते।

एवीटी स्टाफ प्रभारी उप निरीक्षक गोवर्धन सिंह ने बताया कि पंजाब के जलालाबाद के रठौला मोहल्ला निवासी हरजेंद्रपाल ने 29 नवंबर को सदर थाने में डीजल व पर्स चोरी का केस दर्ज करवाया था। हरजेंद्रपाल का आरोप था कि वह दिल्ली की नरेला मंडी से धान की बोरियां लादकर पंजाब के जलालाबाद के लिए चला था। पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले सूचना मिली कि गिरोह स्कॉर्पियो में सवार होकर डीजल चोरी की वारदात को अंजाम देता है।

वीरवार को जब गिरोह दोबारा रोहतक आया तो पुलिस की गिरफ्त में आ गया। आरोपियों के कब्जे से 50-50 लीटर की दो डीजल की टंकियां मिली हैं। साथ ही ड्राइवर के कागजात बरामद किए गए। 3 हजार की नकदी आरोपियों ने मौज-मस्ती में खर्च कर दी।  एवीटी स्टाफ की टीम ने चारों आरोपी मुजमिल निवासी जोला, जिला मुजफ्फरनगर व मेरठ जिले के गांव सिवाली निवासी कुर्बान, फरमान व सुहैल को अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पंजाब में उठापटक के चलते सिद्धू ने कहा पद रहे या न रहे, राहुल और प्रियंका के साथ खड़ा रहूंगा.

Voice of Panipat

अब हिल स्टेशनों पर पर्यटक नहीं मना सकेंगे न्यू ईयर का जश्न, पढिए

Voice of Panipat

यूकों बैंक को लूट लिया बदमाशों , इस जिले कि है घटना

Voice of Panipat