38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

ASI महिला से दुष्कर्म करने वाला JJP नेता गिरफ्तार, पढिए

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के कैथल का है। जहां कुछ समय पहले JJP नेता पर महिला ASI के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। वहीं जब से ASI महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दी थी तब से JJP नेता फरार चल रहा था । वहीं अब पुलिस ने JJP नेता को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ संदीप को भागने में मदद करने वाले एक अन्य आरोपी सुरेंद्र उर्फ काला निवासी खुराना को भी पुलिस ने पकड़ा है। उसे शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि महिला ASI ने बताया था कि वह शादीशुदा है। महिला ASI अपने पति से अलग रहती है। जनवरी 2016 में गांव गढ़ी निवासी संदीप उसे मिला। जिसने उसे कहा कि वह अविवाहित है और उससे शादी करना चाहता है। उसने झूठी बात बोल कर उसके साथ दोस्ती का रिश्ता बना लिया। ओर फिर एक दिन आरोपी उसके घर जूस लेकर पहुंचा। जिसे पीने पर वह बेहोश हो गई। इस बात का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो भी खींच लिए।साथ ही अप्राकृतिक तरीके से संबंध भी बनाए। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करता रहा। वहीं साल 2018 में आरोपी उसके घर से 20 तोले सोना निकाल कर ले गया और पूछने पर बताया कि वह जुआ में हार गया। और अब सीआईए-1 में रखे हुए हैं।

महिला ASI ने बताया कि वह दिसंबर 2020 में गर्भवती हो गई। उसने इस बारे में संदीप से बात की और शादी करने के लिए कहा, लेकिन संदीप जनवरी 2021 में अपनी पत्नी सुमन के साथ उसके घर आया। इस दौरान जब उसने गर्भ गिराने से मना किया तो संदीप ने उसे नीचे गिरा दिया। इसके बाद संदीप के पत्नी ने उसके मुंह में दवा डाल दी। इससे गर्भपात हो गया और पिस्तौल दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। संदीप, उसकी पत्नी और एक युवक गौरव द्वारा एक आपराधिक षड्यंत्र रचते हुए उसका शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण किया गया। शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना शहर में मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। वहीं अब पुलिस ने आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दो लाख रुपये का इनामी आरोपित किया काबू, पढिए खबर.

Voice of Panipat

पानीपत में लघु सचिवालय के बाहर की जान देने की कोशिश, 1 महीने से धरने पर बैठा था दंपति

Voice of Panipat

पानीपत रिफाईनरी में ऑनसाईट और ऑफसाईट का आयोजन किया गया

Voice of Panipat