38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

Panipat: कार लूटने की बनाई योजना, उससे पहले हुए 2 गिरफ्तार, अवैध हथियार मिले आरोपियों से

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत के एसपी शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए सीआईए थ्री पुलिस की टीम ने दिल्ली पैरलल नहर गांव ढोडपुर पुल के नजदीक हथियार के बल पर राहगिरों को लूटने की योजना बना रहे दो आरोपियों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की आरोपियों के पास से अवैध 2 देसी पिस्तौल, 4 मैगजीन व 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपियों की पहचान दीपक पुत्र महेंद्र निवासी कमासपुर सोनीपत व परमजीत पुत्र अमरजीत निवासी सिलानी झज्जर के रूप में हुई।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि उनकी टीम वीरवार को गश्त के दौरान थाना समालखा क्षेत्र में गांव नारायणा बस स्टेंड के पास मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की दिल्ली पैरलल नहर से गांव ढोडपुर की तरफ जाने वाले रास्ते पर हथियारों से लैस दो युवक सफेदे के पेड़ो की आड़ में बैठकर राहगिरों को लूटने की योजना बना रहे है। सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम तुरंत दिल्ली पैरलल नहर पुल पर पहुंची और गांड़ी पर लगी बत्ती को उतार कर अंदर रख दिया। गाड़ी को खड़ी कर वहा से गांव ढ़ोडपुर की तरफ जाने वाले रास्ते पर पैदल चले तो पुलिस टीम को सफेदे के पेड़ों की आड़ में दो युवक बैठे दिखाई दिए। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी युवकों को काबू कर तलाशी ली तो आरोपियों के पास से 2 देसी पिस्तौल, 4 मैगजीन व 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में आरोपियों ने अपनी पहचान दीपक पुत्र महेंद्र निवासी कमासपुर सोनीपत व परमजीत पुत्र अमरजीत निवासी सिलानी झज्जर के रूप में बताई। आरोपियों के खिलाफ थाना समालखा में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।

पुलिस की गिरफ्त मे दोनो आरोपी

*दो अन्य साथी आरोपियों के साथ मिलकर देना था कार लूट की वारदात को अंजाम*

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया प्रारंम्भिक पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ दोनों आरोपी दिल्ली पैरलल नहर पर कार लूटने की वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे। आरोपी अवैध हथियारों से लैस होकर साथी आरोपी संदीप निवासी बादली झज्जर व करनाल निवासी एक अन्य साथी आरोपी के आने का इंतजार कर रहे थे। चारों आरोपियों ने 3 दिन पहले करनाल में इक्क्ठे बैठकर कार लूटने की योजना बनाई थी। आरोपी दीपक व परमजीत को इनके दोनों साथी आरोपियों ने वीरवार को मुरथल बस अड्डे के पास मिलकर देसी पिस्तौल व जिंदा रौंद देकर रात को दिल्ली पैरलल नहर ढोडपुर पुल के पास मिलने के लिए कहा था। इंस्पेक्टर अंकित ने बताया गहनता से पूछताछ करने व इनके साथी आरोपियों के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए पुलिस टीम ने आरोपी दीपक व परमजीत को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

त्योहार के सीजन में फिर बढ़े सोने चांदी के दाम, पढिये इनकी कीमत

Voice of Panipat

पानीपत में नशा तस्कर गिरफ्तार, 720 ग्राम चरस बरामद

Voice of Panipat

पानीपत लेकर आया था नकली करंसी, CIA-2 पुलिस ने किया काबू

Voice of Panipat