38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsBollywoodCinemaHaryanaHaryana NewsLatest News

‘पठान फिल्म’ ने मचाया तहलका, तीसरे दिन हुई इतनी कमाई, पढ़िए

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- शाह रुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. दो दिनों में ही ये फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पहले दिन ही पठान ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। दूसरे दिन तो इसने कहर ही ढाह दिया और सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। तो चलिए नजर डालते है कि फिल्म ने शुक्रवार को कैसी कमाई की है…

शुक्रवार को भी पठान की सुनामी कायम रही। सैकनिलक डॉट कॉम के अनुसार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 34.50 करोड़ की कमाई की है और इसके साथ ही इसका टोटल कलेक्शन पहुंच गया 162 करोड़ के पार। 27 जनवरी को सिर्फ हिंदी बेल्ट में 27.91 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई थी। शुक्रवार को भी सबसे ज्यादा दर्शक नाइट शो में देखे गए।

पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग से साबित कर दिया कि ये बॉक्स ऑफिस पर सुनामी की तरह आने वाली है। दूसरे दिन इसने 23.68 प्रतिशत की बढ़त दर्ज करते हुए 70 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया। दुनियाभर में तो ये आंकड़ा पहुंच गया 130 करोड़ के पार। तीसरे दिन शुक्रवार को भी पठान का पूरा जोर चला और फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है।

फिल्म का धांसू कलेक्शन देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये 5 दिनों में 240 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। शनिवार को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं ऐसे में दुनियाभर में फिल्म पहले वीकेंड में ही 400 करोड़ कमा सकती है। पठान ने रिलीज के तीसरे दिन ही 10 पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त कर चुकी है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का कुल बजट 260 के आसपास का है ऐसमें तीन दिनों में ही फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत लघु सचिवालय का बदला नाम, अब जिला सचिवालय के नाम से जाना जाएंगा

Voice of Panipat

रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते पकड़े गये तो जाना होगा जेल, जानिए क्या कहता है नियम

Voice of Panipat

वीरता पुरस्कार का एलान,जम्मू कश्मीर पुलिस को सबसे ज्यादा मेडल

Voice of Panipat