21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News Panipat Crime

पानीपत के अंसल गेट पर हुड़दंग मचाने, मारपीट और धमकी देने के मामले मे 3 युवक काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- अंसल गेट पर 7/8 अक्तूबर की देर रात बैरिगेट फैक हुड़दंग बाजी कर, गार्डो के साथ मारपीट व धमकी देने की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपित काबू, वारदात मे प्रयोग बोलेरो गाड़ी, हथौड़ी व अवैध एक देशी पिस्तौल बरामद। आरोपितों की पहचान मुकेश निवासी नूरवाला, पवन निवासी खोतपुरा व सूरज निवासी उग्राखेड़ी पानीपत के रूप मे हुई। थाना सैक्टर-13/17 प्रभारी सब-इंस्पेक्टर रामनिवास ने बताया गुरूवार/शुक्रवार की देर रात बोलेरो गाड़ी सवार 5/6 अज्ञात युवक अंसल के गेट नंबर दो पर आए और गेट पर लगे बैरिगेट को फैकते हुए हुड़दंग बाजी करने लगे । गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्डो ने इसका विरोध किया तो आरोपित सभी के साथ मारपीट कर जांन से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। वारदात बारे थाना सैक्टर-13/17 पुलिस को दी शिकायत मे गार्ड पंकज ने बताया की आरोपित हथौड़ी, चाकू व अवैध हथियार से लैस थे।

थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया पंकज की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मारपीट व धमकी देने की विभिन्न धाराओं सहित आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर थाना सैक्टर-13/17 पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिए थे। शुक्रवार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दंबिस देते हुए तीन आरोपितों को जीटी रोड़ पर राधा स्वामी सतसंग भवन कट के पास से बोलेरो कार सहित गिरफतार किया। मौकें पर आरोपितों के कब्जे से एक हथौड़ी व एक अवैध देशी पिस्तौल बरामद हुआ। आरोपितों की पहचान मुकेश पुत्र सोमनाथ निवासी नूरवाला, पवन पुत्र रामकिशन निवासी खोतपुरा व सुरज पुत्र संतराम निवासी उग्राखेड़ी पानीपत के रूप मे हुई।

थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया गिरफ्तार आरोपितों से की गई पुछताछ मे खुलाशा हुआ तीनों आरोपित आपस मे दोस्त है। तीनों ने गुरूवार/शुक्रवार की साय अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर शराब का सेवन किया। ज्यादा नशा होने पर आरोपित बोलेरो कार मे सवार होकर अंसल गेट पर पहुंचे। गेट पर तैनात गार्ड ने अंदर जाने से मना किया तो आरोपितों ने बैरिगेट फैक गार्डो के साथ मारपीट कर वहा से फरार हो गए। गिरफ्तार तीनों आरोपितों के कब्जे से वारदात मे प्रयोग एक हथौड़ी, एक अवैध देशी पिस्तौल व बोलेरो कार बरामद कर तीनों आरोपितों को माननीय न्यायालय मे पेष कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। बचे फरार आरोपितों को भी जल्द ही गिरफतार कर लिया जाएगा। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सर्दी-जुकाम से जल्द राहत पाना चाहते है तो अपनाएं ये चीजें, मिलेगी राहत

Voice of Panipat

टोल की दरों में इजाफा, 1 सितम्बर से लागू होंगी टोल की नई दरें

Voice of Panipat

National Defense Academy में अब लड़कियां भी हो सकेंगी शामिल, पढिए पूरी खबर

Voice of Panipat