35.6 C
Panipat
April 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:-पार्क, वाहन व खेतों से समान चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए थ्री पुलिस टीम ने पार्क, वाहन व खेतों से सामान चोरी करने वाले दो आरोपियों को एनएफएल नाका के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान रामेहर निवासी बलजीत नगर व संदीप उर्फ पूडी निवासी दिनानाथ कॉलोनी के रूप में हुई। आरोपियो से चोरी की तीन वारदातों का खुलासा हुआ।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि उनकी टीम को वीरवार देर शाम गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक एनएफएल नाका के नजदीक किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। सूचना को पुख्ता मानते हुए पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान रामेहर पुत्र रघबीर निवासी बलजीत नगर व संदीप उर्फ पूडी पुत्र भौगा सिंह निवासी दिनानाथ कॉलोनी के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने 25 जुलाई की रात माडल टाउन में गोल मार्केट के पास बने पार्क से पानी की एक मोटर चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। वारदात बारे थाना माडल टाउन में हरिश निवासी माडल टाउन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने चोरी की दो अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। उक्त वारदातों बारे थाना माडल टाउन व थाना इसराना में मुकदमें दर्ज है।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों आरोपियों ने मिलकर चोरी की उक्त वारदातों को अंजाम दिया। आरोपियो ने पार्क से चोरी की पानी की मोटर राह चलते कबाड़ी को 1200 रूपए में बेचकर कुछ पैसे नशा करने में खर्च कर दिए। बचे 900 रूपए आरोपियों के कब्जे से बरामद कर पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

*चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ*
1. 25 जुलाई की रात माडल टाउन में गोल मार्केट के पास बने पार्क से पानी की एक मोटर चोरी की। थाना माडल टाउन में हरिश निवासी माडल टाउन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
2. 22 जुलाई की रात गोहाना रोड पर गुप्ता फैक्टरी के नजदीक खड़ी दो क्रेन से लोहे की 8 बेल चोरी की। थाना माडल टाउन में जितेंद्र निवासी मुखिजा कॉलोनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
3. 28 मई की रात गांव डाहर में हरविंद्र के खेत में कमरे से इंनर्वटर, बैटरी व सबमर्सीबल का र्स्टाटर चोरी किया। थाना इसराना में हरविंद्र निवासी डाहर कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए नई गाइडलाइंस की जारी, पढिए किसे दी गई छूट

Voice of Panipat

साइबर क्राइम से बचने के लिए अपनाएं पुलिस के सुझाव.

Voice of Panipat

भारतीय वायु सेना भर्ती के लिए करें आवेदन, ये है लास्ट डेट

Voice of Panipat