38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeHaryana NewsLatest News

निक्की ह* त्याकांड में नया खुलासा, म* र्डर के बाद डिलीट किए WhatsApp Chats और Photos !

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए निक्की यादव हत्याकांड मामले में पुलिस की जांच में नए खुलासे सामने आ रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, आरोपी साहिल गहलोत 9 फरवरी की रात मृतका निक्की यादव के साथ था। दोनों दिल्ली की सड़कों पर कई घंटों तक घूमते रहे। इस दौरान आरोपी ने निगमबोध घाट के पास एक पार्किंग में उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अभी तक की जांच में पता चला है कि साहिल अपनी सगाई होने के बाद देर रात निक्की की हत्या करने की नीयत से ही आया था। घुमाने के बहाने उसे घर से ले गया। आरोपित के बयानों पर हम भरोसा नहीं कर रहे हैं। अभी घटना से संबंधित सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जुटाए जा रहे हैं। साथ ही क्राइम सीन रीक्रिएट किया जाएगा। पुलिस आरोपित का कॉल रिकॉर्ड विवरण भी निकाल रही है। इसके अलावा आरोपित के परिवारवालों से भी पूछताछ की जा रही है।

निक्की यादव की हत्या के बाद साहिल ने उसके फोन से वॉट्सऐप चैट सहित सारा डेटा डिलीट कर दिया। वारदात के संबंध में अन्य जानकारी जुटाने के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच उत्तम नगर-निजामुद्दीन-कश्मीरी गेट में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। इसके साथ ही पुलिस ने उत्तम नगर में निक्की यादव के किराए के घर के पास रहने वाले कुछ लोगों से भी पूछताछ की है।

आरोपी साहिल निक्की के पिता को भी गुमराह कर रहा था। पुलिस ने बताया कि निक्की से बात न हो पाने पर उसके पिता सुनील ने अपनी छोटी बेटी से साहिल का नंबर लिया था। उन्होंने साहिल से बात की तो उसने कहा कि निक्की अपने दोस्तों के साथ मसूरी, देहरादून घूमने गई है। उसे भी जाना था, लेकिन उसकी शादी है इसलिए वह नहीं जा पाया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी का बड़ा फैसला, 13 जुलाई से परीक्षा, ऑनलाइन और ऑफलाइन पर निर्णय बाकी

Voice of Panipat

Panipat:- अवैध असला सप्लायर को पलवल से गिरफ्तार कर लाई पानीपत पुलिस

Voice of Panipat

पानीपत में इनकम टैक्स की रेड

Voice of Panipat