38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat Crime

पानीपत मे 3 घरो मे चोरी करने वाले गिरफ्तार, यहां-यहां पर की थी चोरी

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सीआईए टू पुलिस की टीम ने सक्रिय चोर गिरोह के दो आरापियो को काबू करने में कामयाबी हासिल की है। प्रारंम्भिक पूछताछ में आरोपियों से चोरी की तीन वारदातों का खुलासा हुआ। आरोपी घरों में चोरी की वारदातों को अजाम देने में सक्रिय थे। आरोपियों की पहचान गुलशन पुत्र रामनारायण निवासी लक्ष्मीपुर मोतिहारी बिहार हाल देव नगर पानीपत व  शिवा पुत्र नरेश निवासी चुलकाना हाल थर्मल के रूप में हुई।

सीआइए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि उनकी टीम मंगलवार को गश्त के दौरान अंसध रोड पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की बत्तरा कॉलोनी पीपल वाली मंडी में संदिग्ध किस्म के दो युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर दोनों आरोपी युवकों को काबू कर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपनी पहचान गुलशन पुत्र रामनारायण निवासी लक्ष्मीपुर मोतिहारी बिहार हाल देव नगर पानीपत व  शिवा पुत्र नरेश निवासी चुलकाना हाल थर्मल के रूप में बताते हुए करीब एक महीना पहले मॉडल टाउन में एक निर्माणाधीन मकान से एसी की पाइप व सेनेटरी का सामान चोरी करने बारे स्वीकारा। चोरी की वारदात बारे थाना मॉडल टाउन में दीपक पुत्र सुभाष निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने थाना मॉडल व नारायण सिंह पार्क के नजदीक और दो घरों से नगदी, जैवरात व अन्य सामान चोरी करने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदातों बारे थाना मॉडल टाउन व थाना पुराना औद्योगिक में मुकदमें दर्ज है। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ दोनों आरोपियों ने शार्टकट तरिके से पैसे कमाने के लिए घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा एक एलइडी, 15 टूंटी, 3 हैंडल, 1 फवारा व एक एलबो बरामद कर पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ

1. दोनों आरोपियों ने मिलकर 14 जनवरी की रात मॉडल टाउन में एक निर्माणाधीन मकान से एसी की पाइप व सेनेटरी का सामान चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना मॉडल टाउन में दीपक पुत्र सुभाष निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

2. दोनों आरोपियों ने मिलकर 4/5 फरवरी की रात माडल टाउन में एक सूने मकान में घूसकर सोने चांदी के जैवरात, की चैन, कान के टोपस, सोने की दो चुड़ी, चांदी के गिलास, चांदी के सिक्के, धड़ी, कपड़े, टूटीयां व 80 हजार रूपए चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना माडल टाउन में पुष्पा रानी पत्नी रामप्रकाश निवासी माडल टाउन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

3. दोनों आरोपियों ने मिलकर जनवरी में नारायण सिंह पार्क के पास एक मकान से एक एलइडी, इनवर्टर बैटरी, पानी की मोटर, किचन व बाथरूम की करीब 12 टूटीयां चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना पुराना औद्योगिक में हरप्रीत पुत्र इकबाल सिंह निवासी नारायण सिंह पार्क पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सोना पहली बार 66 हजार के पार, इस साल 70 हजार तक जा सकता है सोना

Voice of Panipat

चोर ने कैश चोरी करने के लिए तोडा ATM का ताला, नहीं हुए सफल.

Voice of Panipat

चुलकाना हत्याकांड सुलझाने का दावा, रंजिश के चलते की थी हत्या, पुलिस ने 2 आरोपितों को किया काबू

Voice of Panipat