28.2 C
Panipat
July 2, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Crime Haryana News

पड़ोसी ने ठेकेदार को मारी गोली, भाई भी हुआ घायल.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- गांव छप्पार में आपसी रंजिश के चलते पड़ोसी ने ठेकेदार पर गोली दाग दी। जिससे एक गोली ठेकेदार के की जांघ पर जा लगी। जिससे वह घायल हो गया। जबकि, बीच-बचाव के लिए आए ठेकेदार के भाई के साथ भी आरोपितों ने मारपीट की। दोनों भाईयों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। घायल ठेकेदार के बयान पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार पैसों के लेनदेन को लेकर चल रही रंजिश के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है।

गांव छप्पार निवासी रोहित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह ठेकेदार है। फिलहाल, अपने काम के सिलसिले में सोनीपत रहता है। जन्माष्टमी पर वह घर आया हुआ था और गांव के बाबा गंगादास मंदिर में पूजा के लिए गया था। रात को जन्माष्टमी का कार्यक्रम खत्म होने के कारण जब वह घर वापस लौटा तो इसी दौरान उसका एक पड़ोसी वहां पर आ गया। रात करीब साढ़े 12 बजे उक्त पड़ोसी ने उस पर तीन गोलियां फायर की। उनमें से एक गोली उसके पांव की जांघ में जा लगी। जिस कारण वह घायल हो गया। वहीं इसकी आवाज सुनकर उसका भाई योगेश उर्फ मिंकू भी घर से निकल आया। योगेश उसे बचाने का प्रयास करने लगा तो उक्त पड़ोसी ने उस पर भी हमला कर दिया। दोनों बचाव के लिए मंदिर की तरफ दौड़े। हमले में घायल दोनों भाईयों को आस-पास के लोगों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया ।

वहीं माछरोली थाना प्रभारी रामजस ने बताया कि उन्हें इस घटना की सूचना मिली थी। घायल रोहित के बयान दर्ज किए हैं। जिसके आधार पर गोली मारकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच के अनुसार पैसों के लेनदेन को लेकर यह घटना हुई है। वहीं डीएसपी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया था। पुलिस टीम आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब सस्ता हुआ खाने का तेल, सरसों व रिफाइंड तेल के दामों मे आई गिरावट

Voice of Panipat

दुनिया की सबसे ऊंची रोहतांग ‘अटल’ टनल तैयार

Voice of Panipat

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हवन में आहूति दे की मंगल कामना, थोड़ी देर में भरेंगे नामांकन

Voice of Panipat