21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

बर्थडे पार्टी में कोल्डड्रिंक पिलाकर किया युवती को बेहोश, आंख खुली तो लूट चुकी थी अस्मत.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के हिसार जिले में पीजी में रहने वाली 27 साल की लड़की के साथ उसकी दोस्त के दोस्त ने रेप किया। युवती अपनी दोस्त के बर्थडे सेलिब्रेशन में गई थी। वहां उसको कोल्डड्रिंक में नशा देकर बेहोश कर दिया गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जब युवती को होश आया तो उसे अपने साथ हुई घटना के बारे में पता चला। पुलिस ने मामले में आरोपी मुकेश के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

युवती ने बताया कि वो मध्यप्रदेश की रहने वाली है और अनाथ है। उसके माता-पिता ने उसे गोद लिया है। वो बीते कई महीनों से हरियाणा में रहकर बॉडी मसाज पार्लर में काम कर रही है। अब वो कुछ दिनों से हिसार में ऑनलाइन मार्केटिंग का काम करती है और पीजी में रहती है। युवती के अनुसार, 28 अगस्त को उसकी दोस्त पूजा का जन्मदिन था। वो उसकी पार्टी में शामिल होने के लिए आइकॉन होटल में गई थी। वहां पर पहले ही पूजा के कई दोस्त मौजूद थे। पार्टी के दौरान उसको पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी गई। कोल्डड्रिंक पीने के बाद वो बेहोश होने लगी। उसी दौरान पूजा का एक दोस्त दिग्विजय उसे कमरे में छोड़ने आया।

पीड़िता के अनुसार, जब उसे होश आया तो वो होटल के रूम में बैड पर थी और उसके साथ बिस्तर में मुकेश नाम का शख्स था। पूछने पर मुकेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर वो वहां से फरार हो गया। जब उसने इस बारे में अपनी दोस्त पूजा को बताया तो उल्टा पूजा ने भी उसी को गलत बता दिया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोती लाल वोरा का निधन, कल ही मनाया था 93वां जन्मदिन

Voice of Panipat

सीएम मनोहर लाल पहुंचे पानीपत, पूर्व मंत्री पंवार और विधायक प्रमोद विज से पूछी ये बात

Voice of Panipat

व्यापारी के साथ मारपीट के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat