33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana

स्कार्पियो में आपत्तिजनक स्थिति में था प्रेमी जोड़ा, पुलिसकर्मी ने टोका तो चढ़ा दी गाड़ी, पढि़ए कहा का है मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- यमुनानगर के सेक्टर-17 में स्कार्पियो में एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनकअवस्था में बैठा था। लोगों ने उन्हें देख कर पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपित स्कोर्पियो चालक ने थाने के एसपीओ पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। एसपीओ ने एक तरफ कूद कर अपनी जान बचाई। लेकिन वह पुलिस की सरकारी बाइक को घसीटता हुआ दूर तक ले गया जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस ने गाड़ी का पीछा भी किया परंतु वह उनके हाथ नहीं आया और जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चालक पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। थाना सेक्टर-17 के एसपीओ गुरचरण सिंह ने दी शिकायत में बताया कि देर शाम थाने से उनके पास फोन आया था कि सेक्टर-17 में एक संदिग्ध स्कोर्पियो कार खड़ी है। वह मौके पर जाकर जांच करें। सूचना पाते ही वह सरकारी बाइक पर होमगार्ड सुखबीर सिंह के साथ सेक्टर में पहुंचा। उन्होंने देखा कि स्कोर्पियो स्टार्ट खड़ी थी।

होमगार्ड ने बाइक कार के आगे खड़ी कर दी। होमगार्ड बाइक से उतर कर कार के पास गया। उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने खिड़की नहीं खोली। कार के सभी शीशों पर काले रंग की फिल्म चढ़ाई हुई थी। उन्होंने अगले शीशे से देखा तो अंदर एक युवक व युवती आपत्तिजनक स्थिति में बैठे थे। वह बाहर नहीं निकले। तभी उसने भागने के लिए अपनी कार को चला दिया। उसने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। उसने एक तरफ कूद कर अपनी जान बचाई। परंतु वह बाइक को काफी दूर तक घसीटता हुआ लेकर गया। जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इतना ही नहीं शाम के समय पार्क में काफी लोग घूमने के लिए आते हैं वह भी सड़क से जा रहे थे। कार उनके ऊपर चढ़ने से भी बची। कार के चालक ने उन्हें धमकी दी कि वह उनको जान से मार देगा। पुलिस ने आरोपित की कार का नंबर नोट कर लिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

प्रेग्नेंसी की खबरों पर सपना चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, सामने आकर बताया सच, जानिए

Voice of Panipat

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते रेस्तरा में खाने पर लग सकता है प्रतिबंध, पढिए खबर

Voice of Panipat

पढ़िए क्या होती है पैरोल और फरलो ? गुरमीत राम रहीम को कैसे मिली 21 दिन की आजादी

Voice of Panipat