17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime

इंटरनेट से सीखकर मां ने बेटी की जान ली, दो दिन बाद मिला शव

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- उज्जैन के खाचरौद में एक मां पर अपनी 3 महीने की बेटी की हत्या का आरोप लगा है। मां ने यूट्यूब पर बेटी को मारने का तरीका खोजा था। घटना 12 अक्टूबर की है, खाचरौद में बच्ची का शव मकान की तीसरी मंजिल पर पानी की टंकी में मिला था। पुलिस ने हत्या के आरोप में बच्ची की मां स्वाति भटवेरा को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, स्वाति का दावा है कि उसने बेटी की हत्या नहीं की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खाचरौद पुलिस थाने के सामने रहने वाले भटवेरा परिवार की 3 महीने की बच्ची वीरति 12 अक्टूबर को गायब हो गई थी। जांच के बाद उसका शव घर में ही बनी पानी की टंकी में मिला। पूछताछ के बाद पुलिस ने बच्ची की मां स्वाति के मोबाइल की जांच की, तो पता चला कि उसने यूट्यूब पर बच्ची को मारने के तरीके सर्च किए थे। अब पुलिस उसे अरेस्ट कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है।

वीरति का जन्म 6 जुलाई को हुआ था। इसके महज 20 दिन बाद यानी 26 जुलाई से स्वाति यूट्यूब पर हत्या के तरीके सर्च कर रही थी। हत्या से दो दिन पहले यानी 10 अक्टूबर को भी उसने यूट्यूब पर पानी में डूबने से मौत होने के बारे में सर्च किया था। यहां तक कि स्वाति ने यह भी देखा कि बच्ची का मुंह किस तरफ रखने से उसकी मौत जल्दी होगी। इसके दो दिन बाद 12 अक्टूबर को वीरति का शव पानी की टंकी में मिला।

घटना के दिन दोपहर 1.20 बजे बच्ची के दादा सुभाष भटेवरा ने वीरति को देखा था। इसके बाद वे दुकान चले गए। दोपहर 1.44 बजे उनके बेटे ने फोन लगाकर वीरति के गुम होने की जानकारी दी। इस बीच 1.25 बजे दादी अनीता ने भी वीरति को देखा। मात्र 20 मिनट में बच्ची का घर से गायब होना संभव नहीं था, क्योंकि घर के नीचे ही वीरति के पिता अर्पित की दुकान है।

जब बच्ची गायब हुई, तब न तो कोई घर पर आया और न ही छत पर गया। बच्ची का पिता अर्पित दुकान पर था और वीरति की मां ही छत पर गई थी। परिवार भी शुरुआत से बच्ची की मां पर ही शक जता रहा था। स्वाति और अर्पित की शादी 2019 में हुई थी। पुलिस को आशंका है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है या फिर पारिवारिक कलह भी इसकी वजह हो सकती है।

ASP आकाश भूरिया ने बताया कि वीरति 12 अक्टूबर दोपहर 1.20 से 1.40 बजे के बीच घर में से गायब हुई थी। इस वक्त उसका पिता अर्पित घर के नीचे दुकान पर था। घर में स्वाति और उसकी सास अनीता भटेवरा के अलावा कोई नही था। जांच की तो स्वाति शंका के घेरे में आ गई। उसने मोबाइल में 10 अक्टूबर को इंटरनेट पर पानी में कैसे डुबाकर मार सकते हैं, सर्च किया था। इसी आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में लड़की पैदा होने पर घर मे खुशी का माहौल,ऐसे लाया गया बच्ची को घर

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार चीनी ने मिलों को नियम तोड़कर दिया करोड़ों का कर्ज

Voice of Panipat

दिल दहलाने वाली वारदात, युवक को पेड़ से लटकाकर घंटो पीटा…वजह हैरान करने वाली

Voice of Panipat