17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana News Panipat PANIPAT NEWS

कार और बस की हुई टक्कर, 6 लोग घायल, मचा हड़कंप

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के जींद रोड हुआ बड़ा सड़क हादसा। पहले एक कार ने दूसरी कार को टक्कर मारी और फिर निजी बस के बीच जा भिड़ी। सड़क हादसे में गुरुद्वारे से लौट रहे परिवार के छह सदस्य घायल हो गए। टक्कर के बाद बस में सवार यात्रियों में भी हड़कंप मच गया।

करनाल के जलमाना का एक परिवार गांव में ही मुख्य सड़क पर स्थित गुरुद्वारे में हर रोज की तरह सुबह माथा टेकने गया था। वापसी के समय परिवार के सदस्य कार में सवार होकर जाने लगे तो असंध की ओर से आई एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद असंध से करनाल जा रही यात्रियों से भरी एक निजी बस से भी कार जा टकराई। गुरुद्वारे में आए कार सवार परिवार के छह लोग हादसे में घायल हो गए। हादसे के बाद बड़ी संख्या में राहगीरों की भीड़ लग गई और उनकी मदद से सभी घायलों को करनाल सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। आरोपी कार चालक मौके से भाग गया। हादसे में हालांकि बस सवार यात्रियों को चोट नहीं आई लेकिन उनमें हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

जलमाना पुलिस चौकी इंचार्ज ASI गुरजीत सिंह का कहना है कि असंध से आई कार ने पहले कार फिर बस को टक्कर मारी। इसमें गुरुद्वारा से वापस लौट रही कार में सवार एक ही परिवार के 6 सदस्य घायल हुए हैं। पहले सरकारी अस्पताल में भर्ती की सूचना थी, वहां से उन्हें रेफर कर दिया। कार चालक मौके से फरार है। पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज करने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सोना-चांदी की कीमत में फिर उछाल, जानिए 10 ग्राम का भाव

Voice of Panipat

धार्मिक टोपी पहनने को लेकर दबंगों ने एक युवक की कर दी पिटाई, परिजनों को भी पीटा

Voice of Panipat

जेजेपी ने किया संगठन में विस्तार, नए पदाधिकारियों की देखिए लिस्ट

Voice of Panipat