21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News India News

युवक ने तोड़ा ट्रैफिक तो पुलिस ने बाइक सहित क्रेन से उठाया, युवक लगाता रहा मदद की गुहार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- महाराष्ट्र के पुणे में ट्रैफिक पुलिस का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। नो पार्किंग के आरोप में ट्रैफिक पुलिस मे एक बाइक को सवार समेत क्रेन से उठा लिया। पुणे के नाना पेठ इलाके में ट्रैफिक पुलिस नो पार्किंग में खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार को बाइक समेत क्रेन से उठा लिया। जिसका वीडियो वहीं पर खड़े किसी व्यक्ति ने बना लिया। पुलिस का कहना है कि युवक जानबूझकर बाइक पर बैठा था।

वीडियो वायरल होने के बाद पुणे ट्रैफिक विभाग ने जांच के आदेश दे दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार युवक कहीं जा रहा था, जहां उसने एक जगह बाइक को रोका, तभी ट्रैफिक पुलिस कर्मी उसकी बाइक को उठाने लगे। जिसके बाद युवक ने कार्रवाई नहीं करने और वहां से जाने की बात कही। लड़का जब गाड़ी पर बैठा तो पुलिस ने उसे बाइक समेत क्रेन से उठा लिया। क्रेन से लटका युवक अपने आप को बचाने की गुहार लगाते रहा, लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा। वीडियो-फोटो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फुट पड़ा है। लोग पुणे पुलिस से दोषी ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि अगर बाइक सवार ने गाड़ी नो पार्किंग में भी खड़ा किया तो क्या पुलिस का क्रेन से बाइक सहित युवक को उठाना ठीक है। अगर युवक के साथ कोई दुर्घटना हो जाती तो कौन जिम्मेदार होता। घटना ट्रैफिक विभाग के डीसीपी ने कहा कि नाना पेठ इलाके की घटना जानकारी में आई है, हमने जांच के आदेश दे दिए हैं, जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कैल्शियम की कमी होगी अब दूर, डाइट में शामिल करें ये चीजें

Voice of Panipat

खून से लथपथ मिला युवक का शव, गोली मारने की जताई आशंका

Voice of Panipat

चौथी-पांचवी के स्कूल खुलने के बाद भी कॉलेज और यूनिवर्सिटी पर नहीं कोई फैसला.

Voice of Panipat