46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimePanipatPanipat Crime

बाइक चलाने का शौक हुआ तो चुरा ली बाईक, अब चोरी की बाईक के साथ गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- चोरी की बाइक सहित युवक काबू । बाइक चलाने का शौक चढ़ा तो आरोपित ने दिया बाइक चोरी की वारदात को अंजाम।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्ट वीरेंद्र ने बताया वीरवार को सीआईए-टू की एक टीम गश्त के दौरान थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली की स्प्लेंडर बाइक सवार संद्विगध किस्म का एक युवक सैक्टर-25 से सज्जन चौक की तरफ आएगा। युवक के पास उक्त बाइक चोरी की होने की संम्भावना है। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानकर तुरंत सैक्टर-29 में सज्जन चौक पर नाकाबंदी कर संद्विगध वाहनों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात एक स्प्लेंडर बाइक सवार युवक सैक्टर-25 की तरफ से आया। पुलिस टीम ने युवक को नाके पर रोककर पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान वीरपाल पुत्र धनीराम निवासी जलालपुर शहजानपुर यूपी हाल कृष्णा गार्डन सैक्टर-25 के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। पुलिस टीम ने शक के आधार पर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित ने उक्त बाइक अक्तूबर में आर्य नगर में एक मकान की गैलरी से चौरी करने बारे स्वीकारा।

बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग में राहुल पुत्र सुनील निवासी रिसालू रोड आर्य नगर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। राहुल ने थाना चांदनी बाग पुलिस को दी शिकायत में बताया था की 29 अक्तूबर की देर शाम उसने अपनी बाइक घर की गैलरी में खड़ी की थी। सुबह उठकर देखने पर बाइक नही मिली। अज्ञात युवक बाइक को चोरी करके ले गए। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया चोरीशुदा उक्त बाइक आरोपित वीरपाल के कब्जे से बरामद कर आरोपित को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा को गिफ्ट मे मिली कस्टमाइज XUV700

Voice of Panipat

KUK यूनिवर्सिटी का बड़ा फैसला, ऑफलाइन या ऑनलाइन दोनों तरह से छात्र दे सकेंगे परीक्षा

Voice of Panipat

ट्रेन यात्रियों के लिए खुशखबरी, 5 जुलाई से चलेगी ये ट्रेने

Voice of Panipat