24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsHaryana Politics

Viral Video : दोनों हाथ ऊपर उठा जोर-जोर से गाना गाने लगे स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री विज, खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मं‍त्री अनिल विज का मस्ताना अंदाज खूब वायरल हो रहा है। अनिल विज फिल्‍म केसरी का गाना तेरी मिट्टी में मिल जावा खूब जोर-जोर से गाते नजर आ रहे हैं। उनका यह अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। दअरसल, अंबाला कैंट में शास्त्री कालोनी स्थित अपने आवास पर अनिल विज से मिलने संगीतकार बी प्राक आए थे। उन्‍हें देखकर अनिल विज ने केसरी मूवी का गीत तलवारों पर सिर वार दिए, अंगारों में जिस्म जलाया है, तब हमने सिर पर केसरी रंग सजाया है .. गाने लगे। उनके इस अंदाज को देखकर बी प्राक भी गाने लगे। इस गीत पर अनिल विज थिरकते भी नजर आ रहे हैं।

अनिल विज का यह जोशीला अंदाज देखकर बी प्राक भी हैरान रह गए। दोनों ने यह गीत खूब गाया। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुआ और लोगों द्वारा इसे पसंद किया जा रहा है। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का ये वीडियो इंटरनेट वीडियो पर खूब वायरल हो रहा है। उनके देशभक्तिपूर्ण इस गाने को सुनकर लोग तरीफ भी कर रहे। उन्‍होंने गीतकार मनोज मुंतशिर का लिखा गाना ‘तेरी मिट्टी में मिल जावा, गुल बनके मैं खिल जांवा…’ के गीत को गाने वाले सिंगर बी प्राक के साथ गाया।

इससे पहले अनिल विज ने नीरज चोपड़ा के गोल्‍ड जीतने पर जमकर झूमे थे। गोल्‍ड जीतने पर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। वीडियो में कुर्सी से उठकर अचानक सभी के बीच में झूमते नजर आ रहे थे। इसके बाद नीरज चोपड़ा के घर जाकर माता पिता के पांव छुए थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा तैयार 36वें नेशनल गेम्स के लिए

Voice of Panipat

PANIPAT बार एसोसिएशन के नए प्रधान बने सुरेंद्र दूहन

Voice of Panipat

रेलवे स्टेशनों पर मोबाइल चार्जिग करने पर देने होगे पैसे

Voice of Panipat