33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsIndia NewsLatest News

कर्मचारियों की हड़ताल से इस शहर मे बिजली संकट, सेक्टरों की बिजली गुल

वायस ऑफ पानीपत :-  सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में बिजली विभाग के कर्मचारी तीन दिन की पूर्ण कालीन हड़ताल पर चले गए हैं। ऐसे में गत रात से बिजली की समस्या शुरू हो गई है। अब यह परेशानी शहर के लोगों को अगले 72 घंटों तक झेलनी पड़ेगी। वहीं, सुबह से ही शहर की अधिकतर ट्रैफिक लाइट्स बंद पड़ी हैं, जिससे यातायात व्यवस्था भी लड़खड़ा गई है। हालांकि कई चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस के जवान ट्रैफिक को संभालने में जुटे हुए हैं। ट्रैफिक लाइट्स बंद होने से शहर के अधिकतर चौराहों पर चारों तरफ से वाहनों के आने से जाम की स्थिति पैदा हो गई है। सुबह दफ्तरों को आने वाले कर्मचारियों को ट्रैफिक जाम से दो चार होना पड़ रहा है। अभी आने वाले समय में यह स्थिति और गंभीर हो जाएगी।

गौरतलब है  कि यूटी पावर मैन यूनियन सोमवार रात 11 बजे से अगले तीन दिन के लिए स्ट्राइक पर हैं। कई सेक्टरों में रात से बिजली नहीं है, जिस वजह से सुबह पानी की सप्लाई भी नहीं आई है। जिन घरों में इन्वर्टर हैं उन्हें भी चिंता सता रही है क्योंकि अगर लंबे समय तक पावर कट रहा तो वह भी कुछ घंटे चलने के बाद डिस्चार्ज हो जाएंगे। कर्मचारियों की हड़ताल के चलते पूरा शहर अंधेरे में डूब सकता है। सेक्टर 29 में बीती रात 10 बजे से ही बिजली गुल है। वहीं, सेक्टर-33 ,सेक्टर-50  में भी रात 11 बजे से बिजली सप्लाई पूरी तरह से ठप हो चुकी है। 

इससे पहले 1 फरवरी को एक दिन की हड़ताल से ही शहर में चारों तरफ बुरा आलम था। शहर के अधिकतर हिस्सों में बिजली गुल हो गई थी। कई जगह 24 घंटे के बाद बिजली आई थी। इस बार तो 72 घंटों के लिए पूरे शहर की व्यवस्था चरमरा सकती है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इन मोबाइल फोन में नहीं चलेगा Whatsapp, पढिए किस वजह से होगा बंद

Voice of Panipat

वरिष्ठ पत्रकार संजय द्विवेदी का हुआ निधन

Voice of Panipat

HARYANA में आयुष्मान स्कीम पर प्रीमियम की शर्त,1500 रुपए सालाना देने पर बनेगा कार्ड

Voice of Panipat