43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

खेत में मिला युवक का शव, सिर व मुंह पर मिले चोट के निशान, पढिए मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- करनाल के दयालपुरा गांव से मामला सामने आया है। जहां 25 वर्षीय युवक का शव खेत में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं मौके पर इसकी सूचना कुंजपुरा थाना पुलिस को दी गई। मृतक विजय के मुंह व सिर पर चोट के निशान हैं, जिसे देखते हुए एसएफएल टीम को मौके पर भी बुलाया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक के परिजनों ने उसके दो दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। विजय घर से उनके साथ शराब पीने के लिए गया था।

आपको बता देें कि चाचा राजेश कुमार ने बताया कि मृतक विजय कुमार उसका भतीजा है। मुंह व सिर पर चोट लगी हुई हैं। घर से दोस्तों के साथ गया था। उन्होंने कहा कि जिसने भी ये काम किया है उसको सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। पिता राज कुमार ने बताया कि सुबह मैं पूर्व सरपंच के पास खड़ा था। इस दौरान मेरे पास कुंजपुरा थाने से फोन आया। उन्होंने मुझे खेतों की तरफ बुलाया और कहा कि एक युवक की मौत हुई है। इसको आकर देखना है। मौके पर जाकर देखा तो विजय मृत पड़ा था। मुंह व सिर पर चोट के निशान लगे हुए मिले। उन्होंने बताया की बीते दिन में दो बजे विजय अपने दो दोस्तों नीरज व काकी के साथ गया था। दोनों दोस्तों ने ही शराब पीने के बाद विजय की हत्या की है। करीब 3 साल पहले विजय की शादी हुई थी। उसकी डेढ़ साल की एक बेटी भी है।

चाचा जोगिंद्र ने बताया कि विजय की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। इस घटना को उसके दोस्तों ने अंजाम दिया या किसी और ने इस बारे में पता नहीं है, लेकिन जिसने भी ऐसा किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं पूर्व सरपंच नरेंद्र ने बताया कि मेरे पास लड़के का पिता आया। उसके साथ वह भी मौके पर पहुंचे। युवक के मुंह पर चोट के निशान मिले हैं। दोनों बाप-बेटा पेंटिंग का काम करते हैं।

थाना कुंजपुरा एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक डेडबॉडी पड़ी है। शव के पास शराब की तीन बोतलें, नमकीन के खाली पैकेट पड़े मिले। शव को कब्जे में ले लिया है। परिजनों ने बताया कि युवक पेंटर का काम करता था। गांव के कुछ लड़कों के साथ शराब पीने के लिए गया था। जिन लड़कों के साथ शराब पीने गया था परिजनों ने उन पर हत्या करने का शक जताया है। एसएफएल टीम को मौका पर बुलाया है। एएसपी हिमांद्री कौशिक ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया है।पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

TEAM VOICE OFPANIPAT

Related posts

पानीपत में रोजगार मेलों का प्रशासन करेगा आयोजन, युवाओं को देगा रोजगार

Voice of Panipat

हरियाणा के जाने माने पत्रकार सुनील मलिक बने आप पार्टी के मीडिया कोऑर्डिनेटर

Voice of Panipat

हरियाणा में अगले 5 दिन पडेंगी कड़ाके की ठंड

Voice of Panipat