25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesLatest NewsPanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

पानीपत में 440 ग्राम सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए थ्री पुलिस टीम ने एनएफएल नाका पर एक नशा तस्कर को 440 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान जोगिंद्र निवासी शहर मालपुर के रूप में हुई। सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम रविवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गोहाना रोड पर पावर हाउस के पास मौजूद थी। टीम को तभी गुप्त सूचना मिली की शहर मालपुर निवासी जोगिंद्र गणेश कॉलोनी में मादक पदार्थ बेचने का अवैध धंधा करता है। जोगिंद्र कुछ देर पश्चात गणेश कॉलोनी से मादक पदार्थ बेचने के लिए एनएफएल नाका की तरफ आएगा। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए एनएफएल नाका पर नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात एक युवक गणेश कॉलोनी की और से पैदत आते हुए दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम ने कुछ कदमों पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान जोगिंद्र पुत्र पूर्ण सिंह निवासी शहर मालपुर के रूप में बताई।
पुलिस टीम ने नियमानुसार डयूटी मेजिस्ट्रेट ईटीओ सौरभ जैसवाल की मौजूदगी में युवक की तलाशी ली तो उसकी पहनी हुई पेंट की जेब से चरस बरामद हुई। बरामद चरस का वजन करने पर 440 ग्राम पाया गया।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नशा करने का आदी है। आरोपी ने अपनी नशे की लत पूरी करने व शार्टकट तरिके से पैसे कमाने के लिए करीब एक महीना पहले उत्तराखंड के हरिद्वार में मिले एक युवक से 500 ग्राम चरस 50 हजार रूपये में खरीदकर लाने बारे स्वीकारा। आरोपी ने कुछ चरस पीने में खर्च कर दी वह कुछ बेच दी। आरोपी जोगिंद्र बची 440 ग्राम को एनएफएल नाका के नजदीक नशा तस्कर को बेचने के लिए जा रहा था पुलिस ने चरस सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस ने बरामद चरस को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना माडल टाउन में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर आरोपी को सोमवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी ने नशा सप्लायर के ठीकानों का पता लगा पकड़ने का प्रयास करेंगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में आरबीएल बैंक की कर्मचारी बनकर की लेक्चरर के साथ ठगी, क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने का ऑफर देकर लुट लिए 1 लाख 21 हजार

Voice of Panipat

गाड़ी चालक ने किशोर को मारी टक्कर, इलाज के दौरान तोड़ा दम.

Voice of Panipat

Electricity bill से हो रहे है परेशान, तो फॉलो करे ये टिप्स, कमकर सकता है बिल

Voice of Panipat