38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- 5 हजार के इनामी आरोपी को CIA-3 टीम ने किया गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- पानीपत, वधावाराम कॉलोनी में 8 मई की रात कॉलोनी निवासी युवक पर पिस्तौल से फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के मामले में शामिल अति वांछित व 5 हजार रूपए के इनामी आरोपी धीरज पुत्र दिनेश निवासी परशुराम कॉलोनी पानीपत को बुधवार साय सीआईए थ्री टीम ने झज्जर जिला के जाखोदा में ओमेक्स सिटी के पास से गिरफ्तार किया। सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि वारदात शामिल इसके चार साथी आरोपी योगश उर्फ काली, अमित, प्रदीप उर्फ गोलू निवासी वधावाराम कॉलोनी व मोहन उर्फ मोनू निवासी डाबर कॉलोनी को गत दिनों गिरफ्तार कर जिनसे वारदात में प्रयुक्त एक देसी पिस्तौल बरामद कर चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा चुका है। आरोपी धीरज वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था। आरोपी धीरज पर गत दिनों पुलिस अधीक्षक श्री अजीत सिंह शेखावत की अनुसंशा पर पुलिस महानिरीक्षक करनाल मंडल करनाल की और से 5 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि सीआईए थ्री की टीम आरोपी धीरज की धरपकड़ के लिये लगातार उसके संभावित ठीकानों पर दबिश दे रही थी। बुधवार साय मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर पुलिस टीम ने आरोपी धीरज को झज्जर जिला के जाखोदा में ओमेक्स सिटी के गेट के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली के उत्तम नगर में किराये का कमरा लेकर छुपकर फरारी काट रहा था। गहनता से पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने वीरवार को आरोपी धीरज को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

*यह है मामला*

थाना तहसील कैंप में वधावाराम कॉलोनी निवासी मनदीप पुत्र सुबे सिंह ने शिकायत देकर बताया था कि वह 8 मई की रात परिवार सहित घर की छत पर सोया था। रात करीब 2 बजे उनका पालतु कुत्ता भौकने लगा तो उसने उठकर देख मकान के पीछे छत पर प्रदीप उर्फ गोलू पुत्र रमेश, योगेश उर्फ काली, धीरज, अमित, व उनके कई अन्य साथी खड़े थे। अमित ने उसकी तरफ देशी कट्टे से फायर कर दिया वह एक दम से नीचे झुक गया। आरोपी प्रदीप फायर करने लगा तो फायर नही हुआ। जांन बचाने के लिए उसने शौर किया तो आरोपी उनके उपर ईट व पत्थर बरसाने लगे और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना तहसील कैंप में आईपीसी की धारा 148,149,285,307,506 व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज की पुलिस टीम ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बिजली चोरी के प्रति निगम दिखा रहा जागरूकता, पकड़े 166 बिजली चोरी के केस

Voice of Panipat

HARYANA के CM को KUK विश्वविद्यालय में मिला दाखिला, सीखेंगे ये भाषा

Voice of Panipat

हरियाणा में निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसद आरक्षण पर फंसा पेंच, विधानसभा में आएगा बिल

Voice of Panipat