38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- ATM उखाड़कर ले जाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह को पकड़ने वाली CIA-1 टीम को SP ने किया सम्मानित

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- पानीपत के एसपी अजीत सिंह शेखावत ने एटीएम उखाड़कर ले जाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना समेत चार बदमाशों को पकड़ने वाली सीआईए वन टीम को वीरवार को अपने कार्यालय में बुलाकर सम्मानित किया। गिरोह को पकड़ने के लिए सीआईए वन टीम प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक के नेत्रत्व में 12 पुलिसकर्मियों को शामिल कर सभी को अलग-अलग काम की जिम्मेदारी सौपी गई  थी। पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने इस अवसर पर कहा कि टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों ने बड़ी मेहनत व लगन से कार्य करते हुए अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है, जिसके परिणाम स्वरूप शातिर गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली। उन्होंने टीम में शामिल प्रत्येक पुलिसकर्मी के कार्य की सराहना करते हुए तृतीय श्रेणी प्रशंसा पत्र व नगद इनाम देकर सम्मानित करने के साथ ही टीम का उत्साहवर्धन किया। पुलिस अधीक्षक श्री अजीत सिंह शेखावत ने कहा कि वे भविष्य में भी टीम से इसी प्रकार से कार्य करने की उम्मीद रखते है।

*टीम के सम्मानित होने वाले पुलिसकर्मी*

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक, एसआई राजकुमार, एचसी अनिल, एचसी बिजेंद्र, सिपाही बलदेव, सिपाही युगल, सिपाही मोहित, सिपाही अनिल, सिपाही गोपाल, सिपाही दिनेश, सिपाही अमित व सिपाही राजू

*गिरोह के बदमाशों के हरियाणा व पंजाब की 24 वारदातों का खुलासा हुआ है;

पकड़े गए गिरोह के बदमाशों से पानीपत कि 6 वारदातों सहित करनाल, कैथल, कुरूक्षेत्र, सोनीपत, अंबाला व पंजाब की 24 वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपी 5 साल से वारदातों का अंजाम देने में सक्रिय थे, पहली बार पुलिस के हत्थे चढ़े है। पुलिस अधीक्षक श्री अजीत सिंह शेखावत ने गिरोह को पकड़ने के लिए गत दिनों सीआईए वन प्रभारी इंस्पेटर दीपक व उनकी टीम को विशेष रूप से जिम्मेदारी सौपी थी। टीम ने अपने सभी सोर्स एक्टिव करने के साथ ही 15 दिन के दौरान करीब 200 किलो मीटर के दायरे में 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की करीब 300 घंटे की फुटेज खंगाल कर विशलेषण करते हुए पंजाब के पटियाला जिला में आरोपियों तक पहुंची। पुलिस टीम ने गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गत रविवार को गिरोह के सरगना सहित चार बदमाशों को करनाल में मुणक नहर पुल से काबू करने में बड़ी कामयाबी हासिल की। आरोपियों की पहचान सुखविंद्र उर्फ सुखा व भूपेंद्र उर्फ पिंडा निवासी शादीपुर पटियाला, (दोनों सगे भाई) गुरमीत उर्फ सोनू व देवेंद्र उर्फ राजू निवासी कोल पटियाला पंजाब के रूप में हुई है। ये दोनों भी सगें भाई है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

होम लोन लेने से पहले रखें इन बातों का ध्यान.

Voice of Panipat

किसान महापंचायत को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री विज का बड़ा बयान,

Voice of Panipat

उम्र से पहले हो रहे हैं बाल सफेद, हो रहे परेशान, तो करिए ये उपाय.

Voice of Panipat