46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest NewsPanipat Crime

पानीपत मे ASI गिरफ्तार, की थी चोरी, ASI को कोर्ट मे पेश कर भेजा गया जेल

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत में एक ASI ने पुलिस लाइन में मौजूद माल गोदाम के इंचार्ज के तौर पर तैनात आरोपी ASI ने वहां खड़े एक तेल टैंकर से इंजन, पंखा पाइप चुरा लिया. जिसका खुलासा तब हुआ जब मामले की जांच की गई. मामला संदेहजनक मिलने पर मामले की जांच करवाई गई. जांच के दौरान चोरी किया हुआ माल गोदाम के इंचार्ज ASI के सरकारी क्वार्टर से बरामद हुआ. जिसके बाद आरोपी ASI के खिलाफ अमानत में ख़यानत की धारा 409 के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

पुलिस लाइन में माल गोदाम में खड़े टैंकर से सामान गायब होने का मामला SP शशांक कुमार सावन के संज्ञान में आया. मामले को गंभीरता से लेते हुए SP ने इसकी जांच माल गोदाम के सहायक पद तैनात EASI को दी. जिस दौरान माल चोरी होना पाया गया. साथ ही माल ASI के क्वार्टर से बरामद भी किया गया. चोरी होने की शिकायत EASI ने सेक्टर 29 औद्योगिक थाना पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी ASI को गिरफ्तार किया. जिसकी निशानदेही पर चोरी किया हुआ माल उसके सरकारी क्वार्टर से बरामद किया गया. आरोपी ASI को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में EASI मुकेश कुमार ने बताया कि वह सहायक माल खाना पद पर पुलिस लाइन में तैनात हैं. पुलिस लाइन स्थित मालखाना में ASI नरेश कुमार इंचार्ज है. पुलिस लाइन में खड़े व्हीकल व अन्य सामान दोनों की देखरेख में रहता है. पुलिस लाइन में खड़े वाहनों में एक टैंकर भी मौजूद है, जो कि थाना चांदनी बाग में अप्रैल 2022 के एक मामले में पुलिस द्वारा खड़ा किया गया है. इस टैंकर के पीछे एक इंजन और एक पंखा पाइप लगा हुआ था. जो कि 16 फरवरी को गायब मिले. जिसकी तलाश की गई तो वह इंचार्ज नरेश कुमार के क्वार्टर से बरामद हुए. नरेश कुमार ने सरकारी कर्मचारी होते हुए भी अमानत में खयानत की है.

वही SP शशांक कुमार सावन ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है. जो भी कानून के दायरे से बाहर होगा, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि अच्छा काम करने वालों को निरंतर विभाग द्वारा सम्मानित भी किया जाता है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में अब तक 577.46 लाख क्विंटल धान की हो चुकी है खरीद

Voice of Panipat

पानीपत में जूआ खेलते 3 आरोपी गिरफ्तार, दाव पर लगी 41600 रूपए की नगदी बरामद

Voice of Panipat

CM का बड़ा ऐलान, 60 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार

Voice of Panipat