36.5 C
Panipat
August 13, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Bollywood Entertainment

अमिताभ बच्चन ने शेयर की नई कविता, पढिए क्या कहा

वायस ऑफ पानीपत(सोनम)- अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। अमिताभ फ़िल्म फ़िलहाल सोशल मीडिया के ज़रिए फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इसके लिए बिग बी चेहरे को केंद्र में रखकर कविताएं कह रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर साझा किया जा रहा है।  अमिताभ की ऐसी ही एक कविता फ़िल्म की सह निर्माता कम्पनी आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने यू-ट्यूब पर शेयर की है।

इस कविता में अमिताभ के चेहरे पर भावों का उतार-चढ़ाव देखने लायक है। अमिताभ अपनी ख़ास आवाज़ में बोलते हैं- चेहरे अलग-अलग… चेहरे की अलग फितरत है… कोई चेहरे को पढ़े, बस यही चेहरे की हसरत है…चेहरे के पीछे कितने चेहरे… पता नहीं चलता हमें… चेहरे पर चेहरे, चेहरे पर चढ़ी चेहरे की परत है…चेहरे को भुला पाना मुश्किल है चेहरे के लिए…चेहरे का पाना ही चेहरे का एक मक़सद है। बता दें, चेहरे में अमिताभ और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूज़ा, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी प्रमुख किरदारों में हैं। बता दें, चेहरे का टाइटल ट्रैक भी एक कविता के ज़रिए ही पेश किया गया था, जिसमें सिर्फ़ अमिताभ बच्चन नज़र आये थे। इस गाने को कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया था।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। अमिताभ फ़िल्म फ़िलहाल सोशल मीडिया के ज़रिए फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इसके लिए बिग बी चेहरे को केंद्र में रखकर कविताएं कह रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर साझा किया जा रहा है।  अमिताभ की ऐसी ही एक कविता फ़िल्म की सह निर्माता कम्पनी आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने यू-ट्यूब पर शेयर की है। इस कविता में अमिताभ के चेहरे पर भावों का उतार-चढ़ाव देखने लायक है। अमिताभ अपनी ख़ास आवाज़ में बोलते हैं- चेहरे अलग-अलग… चेहरे की अलग फितरत है… कोई चेहरे को पढ़े, बस यही चेहरे की हसरत है…चेहरे के पीछे कितने चेहरे… पता नहीं चलता हमें… चेहरे पर चेहरे, चेहरे पर चढ़ी चेहरे की परत है…चेहरे को भुला पाना मुश्किल है चेहरे के लिए…चेहरे का पाना ही चेहरे का एक मक़सद है। बता दें, चेहरे में अमिताभ और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूज़ा, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी प्रमुख किरदारों में हैं। बता दें, चेहरे का टाइटल ट्रैक भी एक कविता के ज़रिए ही पेश किया गया था, जिसमें सिर्फ़ अमिताभ बच्चन नज़र आये थे। इस गाने को कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अपनी दिनचर्या में इन बातों को करें शामिल, नहीं होगा फिर वायरल फीवर.

Voice of Panipat

बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास के लिए उपयोगी है ये चीज.

Voice of Panipat

केंद्र सरकार बिजली क्षेत्र में करेगी बड़ा बदलाव, आने वाला है नया बिजली कानून

Voice of Panipat