29.4 C
Panipat
May 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsBollywoodEntertainment

अमिताभ बच्चन ने शेयर की नई कविता, पढिए क्या कहा

वायस ऑफ पानीपत(सोनम)- अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। अमिताभ फ़िल्म फ़िलहाल सोशल मीडिया के ज़रिए फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इसके लिए बिग बी चेहरे को केंद्र में रखकर कविताएं कह रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर साझा किया जा रहा है।  अमिताभ की ऐसी ही एक कविता फ़िल्म की सह निर्माता कम्पनी आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने यू-ट्यूब पर शेयर की है।

इस कविता में अमिताभ के चेहरे पर भावों का उतार-चढ़ाव देखने लायक है। अमिताभ अपनी ख़ास आवाज़ में बोलते हैं- चेहरे अलग-अलग… चेहरे की अलग फितरत है… कोई चेहरे को पढ़े, बस यही चेहरे की हसरत है…चेहरे के पीछे कितने चेहरे… पता नहीं चलता हमें… चेहरे पर चेहरे, चेहरे पर चढ़ी चेहरे की परत है…चेहरे को भुला पाना मुश्किल है चेहरे के लिए…चेहरे का पाना ही चेहरे का एक मक़सद है। बता दें, चेहरे में अमिताभ और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूज़ा, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी प्रमुख किरदारों में हैं। बता दें, चेहरे का टाइटल ट्रैक भी एक कविता के ज़रिए ही पेश किया गया था, जिसमें सिर्फ़ अमिताभ बच्चन नज़र आये थे। इस गाने को कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया था।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। अमिताभ फ़िल्म फ़िलहाल सोशल मीडिया के ज़रिए फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इसके लिए बिग बी चेहरे को केंद्र में रखकर कविताएं कह रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर साझा किया जा रहा है।  अमिताभ की ऐसी ही एक कविता फ़िल्म की सह निर्माता कम्पनी आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने यू-ट्यूब पर शेयर की है। इस कविता में अमिताभ के चेहरे पर भावों का उतार-चढ़ाव देखने लायक है। अमिताभ अपनी ख़ास आवाज़ में बोलते हैं- चेहरे अलग-अलग… चेहरे की अलग फितरत है… कोई चेहरे को पढ़े, बस यही चेहरे की हसरत है…चेहरे के पीछे कितने चेहरे… पता नहीं चलता हमें… चेहरे पर चेहरे, चेहरे पर चढ़ी चेहरे की परत है…चेहरे को भुला पाना मुश्किल है चेहरे के लिए…चेहरे का पाना ही चेहरे का एक मक़सद है। बता दें, चेहरे में अमिताभ और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूज़ा, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी प्रमुख किरदारों में हैं। बता दें, चेहरे का टाइटल ट्रैक भी एक कविता के ज़रिए ही पेश किया गया था, जिसमें सिर्फ़ अमिताभ बच्चन नज़र आये थे। इस गाने को कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ऐलनाबाद उपचुनाव पर बड़ी खबर, आज बीजेपी टिकट कर सकती है फाइनल

Voice of Panipat

जिला प्रशासन की बैठक में बनाई गई कोरोना से निपटने की रणनीति

Voice of Panipat

समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर की आज कोर्ट मे सुनवाई

Voice of Panipat