37.7 C
Panipat
March 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipat

पानीपत में फेसबुक फ्रेंड ने दोस्‍तों के साथ मिलकर किया, विधवा के साथ गैंगरेप

वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत में सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। फेसबुक फ्रेंड ने धोखा देकर एक विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला कार्रवाई के लिए दर-दर भटकती रही, अब उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया गया।

पीडि़ता ने बताया कि थाना क्षेत्र के ही सोनू नाम के एक युवक ने लगभग छह माह पहले उसे फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। मैसेज से बातचीत शुरू हुई तो उनमें दोस्ती हो गई। वह कई बार सोनू के साथ घूमने भी गई। मंगलवार को सोनू ने उसे जन्मदिन मनाने के बहाने साथ चलने के लिए कहा। वह पहलवान चौक पर स्कूटी पर बैठ गई। आरोपित उसे पास में स्थित महालक्ष्मी डेयरी में ले गया। वहां उसका दोस्त विकास पहले से मौजूद था। आरोपितों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीली चीज मिलाकर पिला दी। फिर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।पीडि़ता तीन दिनों से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के चक्कर काट रही थी। मामला मीडिया में आते ही पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्जकर लिया। अब पीडि़ता का मेडिकल कराया जाएगा।

मुख्य आरोपित सोनू के स्वजनों का दावा है कि महिला इससे पहले भी कई लोगों को दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर रुपये ऐंठ चुकी है। पीडि़ता पर समझौते की एवज में कभी डेढ़ लाख तो कभी चार लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया। दोनों पक्षों के लोग शुक्रवार को दिनभर थाने में डटे रहे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पुलिस शहीदी व पुलिस झंडा दिवस सप्ताह के तहत शहीदों के बलिदान का स्मरण कर अमर शहीदों की शहादत को किया नमन

Voice of Panipat

हरियाणा में मंदबुध्दि नाबालिग लड़के के साथ कुर्कम, मौके पर पहुंचे पिता को धक्का देकर भागा आरोपी

Voice of Panipat

पेपर लीक मामले में एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 1 एक लाख का फरार इनामी मोस्टवांटेड काबू

Voice of Panipat