48 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
India NewsIndia-PoliticsLatest NewsPolitics

13 कंपनियों को वैक्सीन बनाने की इजाजत दी गई,जेपी नड्डा

  वायस ऑफ पानीपत  :-  केंद्र में मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के लिए कोविड राहत सामग्री को झंडा दिखाकर रवाना किया. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा.

नड्डा ने कहा जो लोग आज वैक्सीन पर हल्ला कर रहे हैं, जब प्रधानमंत्री वैक्सीन बनाने के लिए भारत के उद्यमियों को प्रेरित कर रहे थे तो हर तरह से भारत के मनोबल को तोड़ने का काम विपक्षी पार्टियों ने किया. आज 2 कंपनियों से 13 कंपनियों को वैक्सीन बनाने की इजाजत दी जा चुकी है. कुछ समय बाद 19 कंपनियां वैक्सीन बनाना शुरू कर देंगी. कोविड टीकों की उपलब्धता पर अब शोर मचा रहे लोगों ने पहले इन टीकों को लेकर शंका जताई थी.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा, कुछ लोग साधक होते हैं और कुछ लोग बाधक होते हैं. साधक का काम साधना करना होता है और बाधा पहुंचाने वाले लोग हमेशा मिलेंगे. कुछ लोग हम पर हर तरह का आरोप लगाते रहेंगे

बीजेपी कार्यकर्ता लोगों के पास जाकर राहत काम कर रहे हैं
नड्डा ने कहा, बीजेपी कार्यकर्ता कोविड वैश्विक महामारी के बीच राहत काम कर रहे हैं, जबकि विपक्षी दल आइसोलेशन में चले गए हैं. बीजेपी कार्यकर्ता कोविड के दौरान लोगों के साथ खड़े हैं, सभी बीजेपी सांसद, मंत्री और विधायक सरकार के सात साल पूरे होने के अवसर पर कम से कम दो गांवों में लोगों की सेवा करेंगे.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA मे आज रात से फिर बदलेगा मौसम, कुछ जिलो मे हल्की बरसात के आसार

Voice of Panipat

पानीपत से पकड़ा आरोपी, आरोपी इसलिए बन गया था Bike चोर, पढ़िए जरूर

Voice of Panipat

हरियाणा को मिले 3 नए हाइवे, पानीपत, हिसार और अंबाला में बनेंगे

Voice of Panipat