33 C
Panipat
May 21, 2022
Voice Of Panipat
Haryana Haryana Crime

रात को गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की गोली मार कर हत्या, सड़क किनारे मिले शव

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)

हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां बदमाशों ने सोमवार देर रात गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बता दें कि बदमाशों ने बरोदा थाना के अंतर्गत गांव बुटाना में पुलिस चौकी के दो पुलिसकर्मियों की गोली मार कर हत्या कर दी. बदमाशों ने चौकी से थोड़ी ही दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान व हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे. अज्ञात बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट गोली मार कर हत्या कर दी.

दोनों पुलिसकर्मियों की हत्या की जानकारी तब मिली जब मंगलवार सुबह दोनों के शव सड़क किनारे पड़े मिले. सूचना मिलते ही एएसपी उदय सिंह मीणा, बरोदा थाना के एसएचओ सहित विभिन्न थानों व क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारी घटना को लेकर विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रहे हैं.

बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. एसपीओ कप्तान को पांच गोली मारी गई हैं, जबकि हवलदार को चार गोलियां लगी हैं. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को घटना का पता लगा, जिसके बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंचना शुरू किया. अधिकारी अपने विभिन्न स्रोतों से जांच में जुट गए हैं. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या किसने की अभी इसका पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

घर में सो रहा था परिवार, चोरों ने ऊपर के कमरों से लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

Voice of Panipat

समालखा गोलीकांड के पकड़े गए आरोपी, इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

Voice of Panipat

2 से 19 दिसंबर तक मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव, पढिए क्या है पूरा शेड्यूल

Voice of Panipat