25.3 C
Panipat
February 9, 2023
Voice Of Panipat
Haryana Haryana Crime

गैंगस्टर मुकीम काला गैंग के 4 गुर्गे गिरफ्तार, कई राज्यों को तलाश थी 

वायस ऑफ पानीपत:- सीआईए पुलिस शाखा ने गैंगस्टर मुकीम काला गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों पर लूट, चोरी, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने जैसी गंभीर वारदातों में मामले दर्ज है. ये बदमाश हरियाणा, यूपी, राजस्थान में वारदातों को अंजाम देते थे,आरोपियों द्वारा जिले के घरौंडा में ज्वैलर्स की दुकान पर लूट का प्रयास और गोलियां चलाना, घरौंडा में व्यपारियों से लूट का प्रयास और उसके ऊपर गोलियां बरसाना, चौरा गांव में किसी दुकान पर जाकर फर्जी इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर रेड करने के अलावा, यूपी और राजस्थान में दुकानों में लूट करने की वारदातें शामिल हैं.

  मुख्य आरोपी दिलनवाज़ को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके सम्बन्ध मुकीम काला के साथ थे. दिलनवाज़ कई बार जेल गया जहां उसकी दोस्ती मुकीम के साथ हुई थी. जेल से बाहर आने के बाद दिलनवाज़ उसी के इशारों पर काम करता था.

दिलनवाज़ की एक प्रेमिका भी है. जिसको खुश रखने के लिए उस पर पैसे खर्च के लिए ये वारदातों को अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम देता था. कई वारदातों में वो प्रेमिका भी इनके साथ शामिल रही और अब लॉकडाउन लगने से पहले वो नेपाल भाग गई. पुलिस ने इन आरोपियों को घरौंडा के बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया जहां पर ये एक और वारदात को अंजाम देने की रणनीति बना रहे थे,सीआईए इंचार्ज दीपेंद्र राणा ने बताया कि फिलहाल 4 आरोपियों के पास से पुलिस ने एक 32 बोर की पिस्तौल बरमाद की है. वहीं वारदातों में इस्तेमाल गाड़ी, बाइक और बाकी सामान बरमाद करना बाकी है. इन बदमाशों ने करनाल में पुलिस और पब्लिक की नाक में दम किया हुआ था जिससे अब थोड़ी राहत ज़रुर मिलेगी. अब पुलिस इनका रिमांड लेगी और बचे हुए आरोपी तक पहुंचने की कोशिश करेगी.

Related posts

दर्दनाक हादसा- पेड़ से टकराई कार, 5 युवकों की हुई मौत

Voice of Panipat

हरियाणा में मंत्रियों और अफसरशाही के बीच बढ़ती जा रही है खींचतान

Voice of Panipat

LNJP अस्पताल में विजिलेंस का छापा, कर्मचारी को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार.

Voice of Panipat