31.3 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
HaryanaHaryana NewsPANIPAT NEWS

6 लोगों पर गाड़ी चढ़ाने वाला 50 हजार का इनामी आरोपी काबू, विदेश भागने की कर रहा था तैयारी, हुआ बड़ा खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला करनाल के नीलोखेड़ी का है जहां पर कुछ समय पहले एक परिवार के छह सदस्यों पर एक युवक ने गाड़ी चढ़ा दी गई थी। वहीं आरोपी तब से फरार चल रहा था लेकिन आरोपी को कुरुक्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। 50 हजार के इनामी आरोपी अमन को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। वह अब तक मुंबई व नेपाल में छिपा रहा और विदेश भागने की तैयारी में था। लेकिन इससे पहले ही कुरुक्षेत्र बस अड्‌डा से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मामले में त्वरित व प्रभावी कार्रवाई करते हुए 26 अक्टूबर को निरीक्षक कंवर सिंह प्रबंधक थाना बुटाना व निरीक्षक हरजिंदर सिंह की अध्यक्षता में डिटेक्टिव स्टाफ की टीम द्वारा संयुक्त कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई के तहत वारदात के मुख्य आरोपी अमन पुत्र बलविंदर निवासी एफसीआई कॉलोनी नीलोखेड़ी को विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर कुरुक्षेत्र बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपी द्वारा उपरोक्त वारदात को रंजिशन अंजाम देने के बारे खुलासा किया गया। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी गुरुग्राम, मुंबई, गोरखपुर व नेपाल के अलग-अलग एरिया में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था और विदेश भागने की फिराक में भी था। आरोपी को आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि मामले में दूसरे आरोपी का सुराग लग सके। 10 अक्टूबर को महिन्द्र सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका घर हैफेड के मैन गेट के पास पड़ता है। यह रास्ता बुटाना कालोनी से होता हुआ बुटाना गांव के खेतों की तरफ जाता है। उसके घर के आगे से अमन निवासी डेरा बुटाना अपनी एंडेवर गाड़ी को हमेशा तेज रफ्तार में निकाल कर ले जाता था। जिससे किसी के गाड़ी की चपेट में आने का डर रहता था।

10 अक्टूबर को सुबह के समय महिन्द्र व उसके परिजन घर के सामने गली में खड़े होकर अमन के पिता बलविन्द्र से बात कर रहेे थे और उन्हें अमन को समझाने के लिए कह रहे थे। इस बात को सुनकर बलविन्द्र तैश में आ गया और कहने लगा कि अमन इसी तरह गाड़ी चलाएगा। इसके थोड़ी देर बाद ही अमन अपनी एंडेवर गाड़ी को तेज रफ्तार में चलाकर आ गया। उसने कुछ जातिसूचक शब्द कहकर गली में खड़े महेन्द्र के परिवार के लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी और फरार हो गया। बलविन्द्र भी मौका पाकर गायब हो गया। हादसे में महेन्द्र की भाभी राजरानी पत्नी जयपाल व उसके भाई सुभाष की गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। महेन्द्र के बयान पर थाना बुटाना पुलिस ने अमन व उसके पिता बलविन्द्र के खिलाफ धारा 302, 307, 34 आईपीसी व एससी/एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के 16 जिलों में कोहरे को लेकर रेड अलर्ट जारी

Voice of Panipat

धारा 370 हटने के बाद आज पहली बार कश्मीर में PM मोदी

Voice of Panipat

गीता इंजीनियरिंग कॉलेज में आगाज 2021 फ्रेशेर पार्टी का किया भव्य आयोजन, देखिए तस्वीरें

Voice of Panipat