30 C
Panipat
May 17, 2021
Voice Of Panipat
Crime Haryana Crime Home Slider Latest News Panipat Crime Recent Post

अंतरराज्यीय गिरोह से हुई मुठभेड़, सरगना को गोली लगी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
एंबिएंस सिटी के पास सीआए-1 और तीन बदमाशों में मुठभेड़ हुई। गोली लगने से गिरोह का सरगना घायल हो गया, जबकि दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों ने पुलिस पर दो, जबकि पुलिस ने बदमाशों पर तीन फायर किए। बदमाशों से जींद से चोरी की गई बाइक, दो देसी पिस्तौल, दो कारतूस और चाकू बरामद किया गया है।
गिरोह के सरगना उत्तर प्रदेश के शामली के बिरालीयन गांव के 25 वर्षीय मंगल के बायें पैर में गोली लगी है। उसके साथी शामली के गांव खानपुरा कलां के 32 वर्षीय विक्की और 21 वर्षीय राहुल को काबू किया है। घायल मंगल का इलाज खानपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।


बदमाशों ने पानीपत में चेन स्‍नेचिंग की तीन और बाइक चोरी की 50 वारदातें कर रखी हैं। थाना मॉडल टाउन में हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने का केस दर्ज किया गया है। बदमाशों ने हरियाणा के कई जिलों के अलावा दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पंजाब में स्नेचिंग व बाइक चोरी की कई वारदातें कर रखी है। बदमाशों को अदालत में पेश कर 10 दिन की रिमांड पर लिया गया है।
डीएसपी बिजेंद्र सिंह ने सीआइए-वन थाने में पत्रकारों को बताया कि सरगना मंगल पर शामली में नशीला पदार्थ रखने और राहुल पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज है। विक्की का भी आपराधिक रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है। तीनों ने कुछ दिन पहले जींद से बाइक चुराई थी। शनिवार की शाम को गांव से आए थे। रात में एंबियंस सिटी के पास पल्सर या अपाचे बाइक लूटने की फिराक में थे। इसी दौरान तीनों बदमाश सीआइए-वन इंस्पेक्टर संदीप छिक्कारा की टीम के हत्थे चढ़ गए।


गिरोह में छह-सात बदमाश हैं। बदमाश नशा करके एक साल से चेन स्‍नेचिंग और थाना चांदनी बाग, किला, सिटी व सेक्टर-29 में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। सुबह 4:30 बजे घर से चलते थे। सुबह छह बजे पानीपत में चेन झपटमारी की वारदात करते थे। इस समय महिलाएं मंदिर, सत्संग और दूध लेने जाती हैं।
बदमाश चोरी की बाइकको और चेन उप्र में बेचते थे। लुधियाना से 13 अगस्त को पल्सर बाइक चुराई थी। इसी बाइक से छह दिन में शहर में चेन स्‍नेचिंग की तीन वारदातें की। बाइक मंगल चला रहा था। 31 अगस्त को मंगल व उसका साथी बाइक छोड़कर भाग गए थे। मंगल व उसका साथी विक्की पहले भी कई बार झपटमारी करते समय लोगों ने पकड़ लिये थे। तब उन्होंने खुद पर चाकू से वार कर लिए थे। खून देखकर लोग उन्हें छोड़ देते थे। मंगल के हाथ पर आठ और विक्की के पेट पर चाकू का एक निशान है।
TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में इस जगह दुकानें खुलने को लेकर हुआ हंगामा, देखिए इस वीडियों में

Voice of Panipat

लॉकडाउन के दोरान पानीपत में हुई चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन आरोपियों सहित एक नाबालिक आरोपी काबु

Voice of Panipat

सीएमओ ने स्वास्थ्य विभाग में 447 डॉक्टरों की भर्ती रोकी, मंत्री विज बोले- मुझे नही कोई जानकारी

Voice of Panipat