31.3 C
Panipat
July 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeIndia CrimesLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT:- आठ मरला कॉलोनी में घर में चोरी करने वाला गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए टू पुलिस टीम ने आठ मरला कॉलोनी में घर में चोरी करने वाले आरोपी को देर शाम गोहाना रोड पर फ्लाई ओवर पुल के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान ईशु निवासी शाहबाद डेरी दिल्ली के रूप में हुई। सीआईए टू प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम को देर शाम गश्त व जांच गड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक गोहाना रोड पर फ्लाई ओवर के पास पानी की मोटर व बिजली की तार लेकर बेचने की फिराक में घूम रहा है। सामान चोरी का होने की संभावना है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान ईशु पुत्र कुमरपाल निवासी शाहबाद डेरी दिल्ली के रूप में बताई।
गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने 20 जून की रात आठ मरला कॉलोनी में एक मकान से पानी की एक मोटर, एसी की कॉपर की पाइप, बिजली की तार व एक पंखा चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना माडल टाउन में हरजिंद्र कौर पत्नी हरजित सिंह निवासी आठ मरला की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो आरोपी ने चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया।
आरोपी ने पूछताद में बताया उसने चोरीशुदा सामान में से पंखा व एसी की कॉपर की पाइप राह चलते अज्ञात कबाड़ी को 8700 रूपये में बेचकर कुछ पैसे खर्च कर दिए। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बचे 5 हजार रूपये व चोरीशुदा बिजली की तार व पानी की मोटर बरामद कर पूछताछ के बाद शुक्रवार को आरोपी को माननीय न्यायायल में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में 11990 पदों पर भर्ती की तैयारी

Voice of Panipat

पेट्रोल-डीजल के दाम 10 रूपए लीटर घटाने की गुंजाइश

Voice of Panipat

HARYANA के इन जिलों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, पढिये रेट लिस्ट

Voice of Panipat