16.8 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
BollywoodEntertainment

बिग बॉस-15 से इस कंटेस्टेंट्स ने ली विदा, बाहर आकर कही ये बात

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- बिग बॉस 15 के घर से हाल ही में तीन कंटेस्टेंट्स ने एक साथ विदा ली। वो तीन कंटेस्टेंट्स थे विशाल कोटियान, सिम्बा नागपाल और जय भानुशाली। विशाल और सिम्बा को घर का मज़बूत दावेदार माना जा रहा था। हालांकि काफी पॉपुलैरिटी होने के बावजूद जय भानुशाली दर्शकों के दिल में अपनी जगह नहीं बना पाए ये सबके लिए चौंकाने वाली बात थी। जब जय भानूशाली शो में आए तब सबको लगा था कि वो इस गेम में दूर तक जाएंगे, लेकिन हुआ उल्टा ही। जय को हर हफ्ते सलमान की तरफ से टोका गया कि वो बोरिंग और अग्रेसिव दिख रहे हैं। जिस वजह से जय काफी परेशान भी नज़र आए।

अब घर से बाहर आकर जय ने इन सारी आलोचनाओं का जवाब दिया है और अपने गेम के बारे में खुलकर बात की है। जय ने कहा, ‘शुरुआत के दो हफ्तों गेम मेरे इर्द-गिर्द घूम रहा था। मुझे बोला भी गया था कि मैं विनर बन सकता हूं। मैं जब घर में गया था तो ये सोचकर गया था कि घर में सबसे एंटरटेनिंग बनूंगा। उसके बाद मैं अकेला हो गया और मुझसे कहा गया कि मैं कुछ नहीं कर रहा। जब मैं कर रहा था तब भी और नहीं कर रहा था तब भी। पर सभी कुछ नहीं कर रहे थे, तो सबको बोलो ना। मैं कन्फ्यूज़ हो गया और पूछना चाहता था कि बता दो क्या करना है। इस सीज़न में विजेता के पैरामीटर्स पिछले सीज़न से बहुत अलग हैं’।

जय ने कहा कि ये शो शादीशुदा आदमी के लिए नहीं है। हम घर के अंदर क्या कर सकते हैं? मुद्दे उठाने के अलावा मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं है। अगर मेरी पत्नी माही भी घर के अंदर होती तो मेरे लिए गेम खेलना आसान हो जाता। अंदर, टीवी पर कैसे दिख रहे हो इसका भी प्रेशर होता है। मैं पारिवारिक आदमी हूं और ये मेरे लिए प्रायोरिटी है। मेरी बेटी तारा को मैं पिछले 2 महीने से वक्त नहीं दे पाया हूं तो अब मैं कुछ दिन उस खोए हुए समय की भरपाई करूंगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर लिया फैसला, अब नही करेगे पान-मसाले का विज्ञापन

Voice of Panipat

आर्यन की जमानत पर खुश हुई ये अभिनेत्री, कही ये बात

Voice of Panipat

WEB SERIES ‘द एम्पायर’ का धमोदार ट्रेलर हो चुका रिलीज़, पढ़िए NEWS

Voice of Panipat