31.9 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsBollywoodEntertainment

झकास एक्टर के तौर पर अनिल कपूर को मिली थी पहचान, प्रोड्यूसर से दोगुनी फीस की करने लगे थे मांग.

वायस ऑफ पानीपत (सोनम)- बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर फिल्मों में खास एक्टिंग करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से हमेशा लाखों दिलों को जीता है। अनिल कपूर अपने तकिया कलाम ‘झकास’ की वजह से चर्चा में रहते हैं। वह कई फिल्मों में इस शब्द का इस्तेमाल कर चुके हैं। ऐसे में अनिल कपूर के फैंस और उनके दोस्त ‘झकास’ को अभिनेता का तकिया कलाम मानते हैं।

वहीं उन्हें यह शब्द कब और कैसे मिला, इस बात का अब अभिनेता ने खुलासा किया है। अनिल कपूर हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिस्कवरी प्लस के फूड शो Star vs Food में पहुंचे। उनके साथ इस शो में फराह खान, अरबाज खान और महीप कपूर भी पहुंचीं। इन सभी सितारों ने खाने का स्वाद लिया और एक-दूसरे के बारे कई खुलासे भी किए। इस दौरान अनिल कपूर ने अपने तकिया कलाम ‘झकास’ के बारे में भी बात की।

उन्होंने बताया कि उन्हें यह शब्द निर्देशक राजीव राय की फिल्म युद्ध से मिला था। अनिल कपूर ने कहा, ‘मैंने एक फिल्म निर्देशक राजीव राय के साथ की थी, जिसका नाम युद्ध था, जिसमें जैकी श्रॉफ भी थे। उस फिल्म में मेरा किरदार इस शब्द (झकास) को बहुत कहता था, और वह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया। हालांकि, यह शब्द बीच में कहीं गायब भी हो गया था जब मैंने अन्य प्रोजेक्ट करना शुरू किए, और अचानक एक दिन, यह कहीं से भी निकला और खुद को मुझसे जोड़ लि

मजाकिया अंदाज में अनिल कपूर ने कहा, ‘उन दिनों, मैं निर्माताओं से कहता था कि अगर आप चाहते हैं कि मैं आपकी फिल्मों में झकास कहूं, तो मैं इसके लिए दोगुनी फीस लूंगा।’ गौरतलब है कि Star vs Food शो खास वजह से चर्चा में रहता है। इस शो में फिल्मी सितारे खाना बनाने के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातों के बारे में भी बताते रहते हैं। यह सितारे अपने बारे नए खुलासे भी करते रहते हैं। इस बार Star vs Food के शो में अनिल कपूर नजर आए थे।

हाल ही में अनिल कपूर अपनी फिल्म नायक को लेकर चर्चा में थे। बीते दिनों उनकी इस फिल्म को रिलीज हुए 20 हुए थे। अनिल कपूर ने फिल्म नायक में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाया था। यह फिल्म राजनीतिक जगत की पोल खोलने वाली फिल्म थी। फिल्म की रिलीज के 20 साल पूरे होने पर हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी इस फिल्म को याद किया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:- पुजारी पर हमला करने वाले आरोपी पर FIR दर्ज

Voice of Panipat

दुल्हन गोलीकांड में आरोपी साहिल ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से चलाई थी गोली

Voice of Panipat

PANIPAT:- पुलिस ने अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को बिहार से किया गिरफ्तार

Voice of Panipat