10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Bollywood Entertainment

केबीसी-13 के शो पर कंटेस्टेंट आई महिला की बात सुन बिग बी हुए खुश, कहा इस फिल्म को लेकर हुई प्रेरित

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन हमेशा से फैंस के पसंदीदा कलाकारों में से एक रहे हैं। बहुत से फैंस उनके क्विज रियलिटी शो केबीसी-13 में भी नजर आते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो में उनके एक फैन पहुंचीं। इस फैन ने केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन के साथ शानदार गेम खेला और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं।

केबीसी 13 में अक्सर कई कंस्टेंट्स अपने निजी जिंदगी से जुड़े संघर्ष के बारे में ढेर सारी खुलासे करते रहते हैं। केबीसी 13 में हाल ही में छत्तीसगढ़ से अमिताभ बच्चन की फैन हेमा साहू पहुंचीं। इस शो में उन्होंने अमिताभ बच्चन के ढेर सारे सवालों के जवाब दिए। वहीं हेमा साहू ने केबीसी 13 की हॉट सीट पर बैठे हुए अमिताभ बच्चन को यह भी बताया कि उनको बिग बी की हिट फिल्म बागबान ने काफी प्रेरित किया।

हेमा साहू ने अमिताभ बच्चन से कहा है कि जब वह आर्थिक रूप से मजबूत हो जाएंगीं तो एक बच्चे की जिंदगी भर की पढ़ाई का खर्चा खुद उठाएंगीं। इस बात की प्रेरणा हेमा साहू को अमिताभ बच्चन की फिल्म बागबान से मिली हैं। वहीं बिग बी उनकी यह बात सुनकर काफी प्रभावित होते हैं। सुपरस्टार हेमा साहू से कहते हैं कि इस उम्र में ऐसा सोचना आपके लिए यह बहुत ही बड़ी बात है। गौरतलब है कि हेमा साहू ने केबीसी 13 में 3 लाख 20 हजार रूपये जीत के तौर पर हासिल किए हैं। वह अमिताभ बच्चन के कई सवालों के जवाब देते हुए खेल के तीसरे पड़ाव पर पहुंची गई थीं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

द Kapil Sharma Show: सामने आया शो का पहला प्रोमो

Voice of Panipat

टाइगर श्रॉफ को  जमीन पर सोते देख ,क्या कहा मां आएशा ने जानिए

Voice of Panipat

इस अभिनेत्री का आज जन्मदिन है, 47 की उम्र में भी यंग नजर आती है ये अभिनेत्री

Voice of Panipat