31.3 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर किया हमला

वायस ऑफ पानीपत (ब्यूरो):- हरियाणा के सोनीपत में एक्सप्रेस ट्रेन में सवार कैथल निवासी एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई.. महिला के बेटे ने इसका विरोध किया तो दोनों पर दराती से वार किया गया.. बाद में हमलावर ट्रेन की चेन खींच कर नीचे उतर कर फरार हो गया। जीआरपी ने वारदात को लेकर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है..

जानकारी अनुसार कैथल निवासी युवक ने रेलवे पुलिस बल (RPF) को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजा कि वह 6 अगस्त को उसने कुरुक्षेत्र से दिल्ली की सब्जी मंडी जाने के लिए पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी थी.. उसकी मां भी उसके साथ थी। दोनों ट्रेन की सामान्य बोगी में सवार थे..

उसने बताया कि ट्रेन जब सोनीपत स्टेशन पर पहुंची तो एक युवक उनकी बोगी में सवार हो गया था.. ट्रेन दिल्ली के लिए चली तो युवक ने उसकी मां के साथ छेडछाड़ शुरू कर दी। दोनों ने उसका विरोध किया तो वह भड़क गया और खेत में फसल कटाई में काम आने वाली दरांती निकाल कर मां बेटे पर हमला कर दिया। दोनों को इसमें चोटें आयी..

विवाद बढ़ने के बाद ट्रेन में सवार एक यात्री ने आरपीएफ कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दे दी.. ट्रेन हरसाना कलां रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो हमलावर युवक ने चेन पुलिंग कर दी.. इससे ट्रेन रुक गई और युवक मौके से फरार हो गया। रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे.. मां-बेटे को चोट लगने के कारण अस्पताल में दाखिल करने को कहा, लेकिन दोनों ने कहा कि उनको जरूरी काम से दिल्ली जाना है.. इसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया..

आपको बता दे कि सोनीपत जीआरपी ने अब युवक की शिकायत पर अज्ञात हमलावर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

G-20 शुरू होने से पहले भारत का बड़ा कदम, US से आने वाले इन सामानों पर हटाया गया अतिरिक्त शुल्क

Voice of Panipat

1 सितम्बर से बदल जाएंगे कई नियम, आम जनता पर होगा सीधा असर

Voice of Panipat

गुरूद्वारे में घुसा चोर, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात, पुलिस कर रही तालाश

Voice of Panipat