38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- शातिर बाइक चोर गिरफ्तार, 3 BIKE बरामद, पढ़िए पूरी खबर

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत, सीआईए टू की टीम ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को बीती देर साय गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से चोरी की तीन बाइक बरामद की। पकड़े गए आरोपी की पहचान मोहित पुत्र सुरेंद्र निवासी नौल्था के रूप में हुई। सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए टू की टीम बुधवार को गश्त के दौरान असंध रोड पर मौजूद थी। इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की सदिग्ध किस्म का एक युवक सिल्वर रंग की स्पलेंडर बाइक पर काबड़ी रोड पर पीर के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान मोहित पुत्र सुरेंद्र निवासी नौल्था के रूप में बताई। पुलिस टीम ने बाइक के कागजात मांगे तो आरोपी युवक बहाने बाजी करने लगा। गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने उक्त बाइक 8 अप्रैल को पानीपत बस स्टेंड के नजदीक पाल ट्रैवल्स के ऑफिस के सामने से चोरी करने बारे स्वीकारा। वारदात बारे थाना शहर में राजबीर पुत्र सुरजीत निवासी कुटानी रोड की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि अन्य वारदातों बारे पूछताछ करने पर आरोपी ने बाइक चोरी की दो अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदातों बारे थाना शहर व थाना मॉडल टाउन में मुकदमें दर्ज है। पूछताछ में आरोपी ने बताया बाइक चोरी कर वह अर्जुन नगर में अपने किराये के कमरे पर छुपाकर खड़ी कर देता था। पुलिस टीम ने आरोपी की निशानदेही पर चोरीशुदा दोनों बाइक अर्जुन नगर में आरोपी के किराये के कमरे से बारामद की। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपी से खुलासा हुआ वह गांजा व शराब का नशा करने का आदी है। आरोपी को नशे की लत पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो जिले में अलग अलग स्थाना से अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह में तीन बाइक चोरी की। आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा तीनों बाइक बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी सुरेंद्र को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

बाइक चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ

1. आरोपी ने 8 अप्रैल को बस स्टेंड के नजदीक पाल ट्रैवल्स के ऑफिस के सामने से राजबीर निवासी कुटानी रोड की स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना शहर में राजबीर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

2. आरोपी ने 8 अप्रैल को मॉडल टाउन में मकान नंबर 48एल के सामने से नरेश पुत्र ब्रहम सिंह निवासी गांव नंगला आर की स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना माडल टाउन में नरेश की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

3. आरोपी ने 2 अप्रैल को लाल बत्ती चौक के नजदीक से किशनपुरा निवासी गोदान लाल पुत्र रामनाथ की स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना शहर में गोदान लाल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, बिजली बिलों में नही होगी बढ़ोतरी

Voice of Panipat

पैसे दोगुना करने का झांसा देकर भाई-बहन को लगाया चूना

Voice of Panipat

पानीपत- जालंधर हाईवे का होगा पुनर्निर्माण, 291 किलोमीटर लंबी सड़क पर 5 नए पुल और अंडरब्रिज बनेंगे

Voice of Panipat