38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

आर्मी की वर्दी पहनकर करता था तस्करी, ऐसे खुला राज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- पुलिस को चकमा देने के लिए आर्मी की वर्दी पहनकर एक आरोपित द्वारा डोडा पोस्त की तस्करी किए जाने का पर्दाफाश हुआ है। आरोपित ट्रेन के जरिए ही मध्यप्रदेश से यह नशीला पदार्थ लेकर आता था, जिसे कईं गुणा दाम पर करनाल व आसपास के एरिया में बेचता था। कैथल का रहने वाला यह आरोपित सीआइए टू के हत्थे चढ़े तो राज खुला।सीआइए टू के उप निरीक्षक सिंह राज के नेतृत्व में एक टीम टीम पिंगली चौक कैथल रोड पर गश्त कर रही थी।

उसी समय  सूचना मिली की गुलाब सिंह उर्फ हरविंदर सिंह वासी गांव मंडवाल जिला कैथल डोडा पोस्त बेचने का काम करता है। इस समय वह जांगड़ा धर्मशाला के नजदीक आवर्धन नहर की पूर्वी पटरी पर काले रंग के पिट्ठू बैग में डोडा पोस्त लिए किसी के इंतजार में खड़ा है। सूचना के आधार पर टीम द्वारा तत्काल छापेमारी की गई और आरोपित को गिरफ्त में लिया गया। तलाशी लेने पर बैग में से 7 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया। आराेपित के खिलाफ थाना रामनगर में केस दर्ज किया गया और उसने पूछताछ में माना कि वह पिछले काफी समय से तस्करी का काम करता है।

उपरोक्त नशीला पदार्थ मध्य प्रदेश से करीब दो हजार रुपए प्रति किलो के भाव में खरीद कर लाया था। जिसको महंगे दाम पर अलग-अलग जगह पर सप्लाई करता था। मध्यप्रदेश से आरोपित रेल के माध्यम से डोडा पोस्त लेकर आता था और किसी को उस पर शक न हो, इसलिए वह आर्मी की वर्दी पहन लेता था और फौजी की तरह का ही बैग अपने साथ रखता था। उस बैग में वह अन्य सामान के बीच में छुपाकर यह नशीला पदार्थ लेकर आता था और करनाल व आसपास के एरिया में महंगे दाम पर बेच देता था। आरोपित को रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे सात दिन के रिमांड पर लिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में सरेआम दंपति पर पिस्तौल तानकर 5 बदमाश छीनकर ले गए 4 तोले की चेन

Voice of Panipat

PANIPAT में हुआ बड़ा हादसा, 2 लोगों को ट्राले ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Voice of Panipat

HARYANA मे 2024 के लिए छुट्टियों का शेड्यूल जारी, कुल 166 छुट्टियां

Voice of Panipat