32.8 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

घर के बाहर खड़ी बाइक को लेकर हुआ विवाद, बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- समालखा के मोहल्ला कवाड पन्ना में एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपी उनकी बाइक में आग लगाने के शक में मारपीट कर रहे थे। आरोपियों ने बीच-बचाव करने पहुंचे वृद्ध के सीने और पेट में जमकर लात और घूसे मारे। परिजनों ने गंभीर अवस्था में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दो भाइयों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

समालखा के मोहल्ला कवाड पन्ना निवासी दीपक ने बताया कि उनका परिवार मेहनत-मजदूरी करता है। रविवार शाम को पड़ोसी दीपक की गली में खड़ी बाइक में अचानक आग लग गई। उसने अन्य पड़ोसियों के साथ मिलकर आग को बुझाया।आरोप है कि कुछ देर बाद दीपक और उसका भाई विशाल बाहर आए और उनकी बाइक में आग लगाने का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट करने लगे। आवाज सुनकर उसके परिजन भी बाहर आ गए। 68 वर्षीय पिता किशनलाल भी बाहर आए और बीच-बचाव कराने लगे।

तभी दोनों भाइयों ने उसके पिता के सीने और पेट में जमकर लात-घूसे मारे। जिस कारण वह बेहोश हो गए। अन्य लोगों के आने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। उन्होंने अपने पिता को पानीपत स्थित हैदराबादी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। समालखा थाना पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल कोरोना से हुए ठीक, 10 दिन एकांतवास में रहेंगे

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार ने प्रदेश के 9 जिलों में वीकएंड लॉकडाउन लगाने का ऐलान

Voice of Panipat

जल्द जारी हो सकता है जईई मेन पेपर 2 का रिजल्ट

Voice of Panipat