33.5 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsPanipat

दर्दनाक हादसा- कार व ट्रक की आपस में भीषण टक्कर, 11वीं कक्षा के 1 छात्र की मौत, एक घायल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)-  आजकल ड्राइवर चालकों की वजह से लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। वहीं अंबाला शहर में दिल्ली-अमृतसर स्थित नई सब्जी मंडी के पास कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार चालक बलदेव नगर निवासी 16 वर्षीय मधुर ग्रोवर की मौके पर मौत हो गई। साथ बैठा 16 वर्षीय गर्व निवासी मानव चौक गंभीर रूप से घायल हो गया। खून से लथपथ हालत में दोनों को अंबाला शहर ट्रामा सेंटर में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टर ने मधुर को मृत घोषित कर दिया।

गर्व का प्राथमिक उपचार करके उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। इलाका पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मधुर का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रक व स्विफ्ट कार दोनों आगे पीछे चल रही थीं कि अचानक कार पीछे से ट्रक में जा घुसी। क्रेन की मदद से ट्रक में फंसी कार को बाहर निकाला गया।

चौकी नंबर एक इंचार्ज एएसआई रमेश ने बताया कि दोनों छात्र अंबाला शहर पीकेआर वाटिका में 11वीं कक्षा के छात्र हैं। दोनों एक साथ ही पढ़ाई कर रहे थे। सुबह 7 बजे के करीब दोनों कार लेकर घूमने के लिए निकले थे। परिजन भी इस बाद से बेखबर हैं कि आखिर वह जा कहां रहे थे। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। परिजनों की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान हुई कहासुनी, युवक ने उठाया ये कदम, केस दर्ज

Voice of Panipat

पानीपत में इन जगहो को घोषित किया गया कंटेंटमेंट जोन

Voice of Panipat

ANDROID स्मार्टफोन के लिए बंद किया गया, Google play store का सपोर्ट

Voice of Panipat